सलमान खान पर फूटा बिग बॉस फैंस का गुस्सा, ‘इस्लामोफोबिक’ को इग्नोर करना पड़ा महंगा

मनोरंजनसलमान खान पर फूटा बिग बॉस फैंस का गुस्सा, 'इस्लामोफोबिक' को इग्नोर करना पड़ा महंगा

नई दिल्ली: ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) के घर में ड्रामा कभी नहीं थमता है. रियलिटी शो के मौजूदा सीजन ने झगड़े, ड्रामा और माइंड गेम्स के सभी स्तरों को पार कर लिया है. पिछले हफ्ते ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) में कैप्टेंसी टास्क के दौरान, उमर और सिंबा अलग-अलग टीमों में होने के कारण आपस में जूझ रहे थे. 

उमर को सिंबा ने धकेला पूल में

दरअसल, दोनों में कहासुनी हो गई और उमर ने सिम्बा को गाली देना शुरू कर दिया, और यह मामला जल्द ही एक गर्म बहस में बदल गया. सिम्बा ने उमर को स्विमिंग पूल में धकेल दिया और उमर के खिलाफ कुछ आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए उस पर एक टोकरी फेंकी.

लोगों को ‘वीकेंड का वार’ का इंतजार 

शो के फॉलोअर्स ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे कि शो के होस्ट सलमान खान सिम्बा को उसके व्यवहार को लेकर फटकार लगाएंगे, लेकिन उनके निराश होने पर, सलमान ने सिम्बा की हरकतों को स्पष्ट रूप से नजरअंदाज कर दिया और राउंड अप के लिए कम महत्वपूर्ण बातों के बारे में बात की. कई यूजर्स ने सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर किया और शो होस्ट के रूप में सलमान के इस्तीफे की मांग की.

यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट 

एक यूजर ने लिखा कि शर्म की बात है बिग बॉस, कलर्स टीवी ने सिंबा के हिस्से को चतुराई से म्यूट कर दिया, वहीं सलमान ने उस मामले पर चर्चा तक नहीं की.  एक अन्य यूजर ने ट्वीट किया कि बीइंग सलमान खान का प्रशंसक होने के नाते मुझे यह देखकर बहुत दुख होता है कि जिस तरह से हैशटैग बीबी15 के निमार्ताओं ने उन्हें एक स्क्रिप्टेड पिच सौंपी, जिसमें कोई सच्चाई नहीं है.

सलमान ने कही बस ये बात

सलमान ने सिम्बा से कहा था कि उन्होंने उमर के साथ जो किया वह गलत था. हालांकि, उन्होंने कहा कि वह समझ सकते हैं कि सिम्बा की हरकतें उमर के लगातार उकसाने की प्रतिक्रिया थी. सजा के तौर पर, सलमान ने कहा कि सिम्बा आने वाले सप्ताह में रेस टू फिनाले के कार्यों में भाग लेने के पात्र नहीं होंगे. लेकिन, इस घटना पर सलमान का रुख बहुत सारे नेटिजन्स को पसंद नहीं आया.

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles