11.6 C
London
Tuesday, May 21, 2024

फिल्म सालार ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर मचाया तूफान, कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़े।

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

प्रभास स्टारर फिल्म सालार को दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। शुक्रवार को यह फिल्म दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई। फिल्म ने रिलीज होते ही कमाई के मामले में कई रिकॉर्ड तोड़ दिए।

रिलीज के पहले दिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर करीब 80 करोड़ रुपये की शानदार ओपनिंग की. प्रभास की फिल्म सालार एक दिन पहले रिलीज हुई शाहरुख खान स्टारर गधेडा को कड़ी टक्कर दे रही है। रिलीज के दूसरे दिन सालार के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में उछाल आया है। फिल्म को वीकेंड पर अच्छा मुनाफा मिल रहा है। साउथ सुपरस्टार प्रभास स्टारर सालार एक फुल एक्शन पैक्ड फिल्म है जिसे देशभर के सिनेमाघरों में दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है।

प्रभास की फिल्म सालार का दूसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

सालार की धमाकेदार ओपनिंग ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। फिल्म रिलीज होते ही बड़ी संख्या में लोग फिल्म देखने के लिए अपने नजदीकी सिनेमाघरों में पहुंच रहे हैं. रिलीज के पहले दिन यह शो देश के कई सिनेमाघरों में हाउसफुल रहा। ओपनिंग डे की तरह फिल्म ने दूसरे दिन भी कमाई का सिलसिला जारी रखा. दूसरे दिन की कमाई की बात करें तो सालार ने दुनिया भर में करीब 180-200 करोड़ रुपये की कमाई की है. बाहुबली और बाहुबली 2 के बाद सालार भी प्रभास की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो सकती है। सालार का निर्देशन प्रशांत नील ने किया है। फिल्म में प्रभास के अलावा श्रुति हासन, पृथ्वीराज सुकुमारन, जगपति बाबू और टीनू आनंद जैसे सितारे भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे।

Salaar Advance Booking

एडवांस बुकिंग के मामले में प्रभास की सालार ने शाहरुख को भी पीछे छोड़ दिया है। इतना ही नहीं, सालार इस साल अमेरिका में सबसे ज्यादा एडवांस बुकिंग वाली भारतीय फिल्म बन गई है। फिल्म ने भारत में एडवांस बुकिंग के जरिए 49 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की है। कमाई का यह आंकड़ा बॉक्स ऑफिस पर एक दिन पहले रिलीज हुई शाहरुख स्टारर गधेदा की ओपनिंग कलेक्शन से भी ज्यादा है।

By Ahsan Ali

- Advertisement -spot_imgspot_img
Ahsan Ali
Ahsan Ali
Journalist, Media Person Editor-in-Chief Of Reportlook full time journalism.

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img