6.5 C
London
Tuesday, March 5, 2024

Zim vs Ban: तस्कीन अहमद और ब्लेसिंग मुजराबानी बीच मैदान में उलझे, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है हाईवोल्टेज ड्रामा का वीडियो

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

हरारे, 8 जुलाई: जिम्बाब्वे और बांग्लादेश (Zimbabwe vs Bangladesh) क्रिकेट टीम के बीच हरारे स्पोर्ट्स क्लब (Harare Sports Club) में खेले जा रहे एकमात्र टेस्ट मैच में दोनों टीमों के खिलाड़ियों के बीच जबरदस्त तकरार देखने को मिली है. दरअसल मैच के दूसरे दौरान जब बांग्लादेशी बल्लेबाज महमुदुल्लाह (Mahmudullah) और तस्कीन अहमद (Taskin Ahmed) विकेट के बीच जमकर बल्लेबाजी कर रहे थे. इसी दौरान विकेट के लिए जूझ रहे विपक्षी गेंदबाज ब्लेसिंग मुजराबानी (Blessing Muzarabani) तस्कीन अहमद से उलझ बैठे.

दरअसल मामला कुछ यूं था कि बांग्लादेशी बल्लेबाज तस्कीन अहमद, मुजराबानी की एक गेंद को समझ नहीं पाए और उसे डिफेंड करने में नाकामयाब रहे. इस दौरान उन्होंने विकेट पर कुछ डांस मूव्स करके घुमती गेंद की हरकत को बयां किया. इस बीच गेंदबाजी कर रहे मुजराबानी को अहमद की यह हरकत काफी नागवार गुजरी और वो सीधा बल्लेबाजी कर रहे अहमद के बिल्कुल करीब पहुंच गए. दोनों खिलाड़ियों के बीच तकरार कुछ इस हद तक थी कि मुजराबानी का चेहरा अहमद के बिल्कुल हेलमेट ग्रिल से लगा हुआ दिखाई दिया. इस दौरान दोनों खिलाड़ियों को कुछ देर तक उलझते हुए भी देखा गया.

बात करें हरारे टेस्ट के बारे में तो बांग्लादेश क्रिकेट टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पहली पारी में खबर लिखे जानें तक आठ विकेट के नुकसान पर 407 रन बना लिए हैं. टीम के लिए महमुदुल्लाह 223 गेंद में 115 और तस्कीन अहमद 90 गेंद में 52 रन बनाकर खेल रहे हैं.

वहीं विपक्षी टीम के लिए ब्लेसिंग मुजराबानी ने अबतक सर्वाधिक तीन सफलता प्राप्त की है. मुजराबानी के अलावा टीम के लिए डोनाल्ड तिरिपानो और विक्टर नेयुची ने क्रमशः दो-दो और रिचर्ड नगारवा ने एक विकेट चटकाए हैं.

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here