12.1 C
Delhi
Sunday, November 27, 2022
No menu items!

सड़क पर चल रही बुर्का पहने महिला के साथ युवक ने की शर्मनाक हरकत, वीडियो हुआ वायरल 

- Advertisement -
- Advertisement -

इस्लामाबाद. पाकिस्तान की राजधानी इस्लामाबाद में एक बुर्का पहने पाकिस्तानी महिला के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. न्यूज एजेंसी एएनआई ने जियो टीवी के हवाले से लिखा है कि छेड़खानी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि बुर्का पहनी हुई महिला सड़क पर चल रही है और एक युवक पीछे से महिला की तरफ चलता हुआ आ रहा है. इसके बाद अचानक से महिला को युवक पीछे से पकड़ लेता है और फिर महिला को छोड़कर फरार हो जाता है. वरिष्ठ पत्रकार हामिद मीर ने वीडियो पोस्ट करने वाले एक ट्वीट के जवाब में कहा कि यह घटना सभी पुरुषों के लिए एक चुनौती है कि वे अपराधी को ढूंढे, उसे सजा दें और उसे दूसरों के लिए सबक बनाएं.

- Advertisement -

बता दें कि इससे पहले, पाकिस्तान में एक मेट्रो स्टेशन के बाहर कई पुरुषों द्वारा एक महिला को परेशान करने, हमला करने और छेड़छाड़ करने का एक वीडियो वायरल हुआ था. पिछले साल, एक वीडियो सामने आया था जिसमें पाकिस्तान में एक TikToker ने आरोप लगाया था कि लाहौर में 14 अगस्त को देश के स्वतंत्रता दिवस समारोह के दौरान सैकड़ों लोगों ने उसे पीटा और हवा में उछाल दिया था. घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर इस दावे के साथ वायरल हो गया कि ग्रेटर इकबाल पार्क में भीड़ ने महिला को पीटा और उसके कपड़े फाड़ दिए गए.

रिपोर्टों में कहा गया है कि पाकिस्तान में 70 प्रतिशत से अधिक महिलाएं वर्कप्लेस पर उत्पीड़न की शिकार हैं और उनकी दुर्दशा का कोई अंत नहीं है. महिलाओं के अधिकारों के लिए काम करने वाले एक गैर सरकारी संगठन व्हाइट रिबन पाकिस्तान द्वारा एकत्र किए गए डेटा से पता चलता है कि 2004 और 2016 के बीच 4,734 महिलाओं का यौन उत्पीड़न किया गया है. हाल ही में, पाकिस्तान सरकार ने “कार्यस्थल पर उत्पीड़न के खिलाफ संरक्षण (संशोधन विधेयक), 2022” पारित किया और इसमें संशोधन किया है.

- Advertisement -
Jamil Khan
Jamil Khanhttps://reportlook.com/
journalist | chief of editor and founder at reportlook media network
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here