[email protected]

इतना बढ़िया ऑफर! 10 हजार रुपये से कम में मिलेगा आपका iPhone SE 2020, जानिए कैसे

- Advertisement -
- Advertisement -

ऐपल iPhone SE (Apple iPhone SE) की कीमत ऐतिहासिक रूप से कम हो गई है, iPhone SE डिस्काउंट ऑफर इस फ़ोन को आपके लिए काफी सस्ते बजट में उपलब्ध करा रहे हैं. 2020 में लॉन्च किया गया एक बिल्कुल नया iphone एंट्री लेवल एंड्रॉयड स्मार्टफोन के समान कीमत में उपलब्ध हो रहा हैं और उन सस्ते एंड्रॉयड फोन के विपरीत, iPhone SE कम से कम चार साल के OS अपडेट और रिलायबल परफॉरमेंस ऑफर करता हैं.

ये एक ऐसा डिस्काउंट है जो एक्सचेंज ऑफर के साथ जोड़ा जाता है, तो आपके लिए iPhone 9,499 रुपये तक कम हो सकता है,  लेकिन इससे पहले आपको कुछ चेक करना आवश्यक हैं. आइए जानते हैं कुछ फैक्ट्स के बारे में

iPhone SE की कीमत:
आपको iPhone SE को सस्ते में खरीदने के लिए फ्लिपकार्ट के सारे रूल्स को फॉलो करना पड़ेगा. ऐसे तो ये iPhone सबके लिए 25,999 रुपये में उपलब्ध है, ये प्राइस भी डिस्काउंटेड प्राइस है जो कि 64GB वेरिएंट्स के लिए है, जो कि ओरिजिनल प्राइस से करीब 7000 कम है. इसके अलावा अगर आप आईसीआईसीआई या एक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते है तो आपको 1500 रुपये का एक्स्ट्रा डिस्काउंट भी मिलेगा जो कि इस iPhone को आपके लिए 24,499 रुपये तक कम कर देता है.

iPhone SE एक्सचेंज प्राइस
ये फ्लिपकार्ट का एक्सचेंज प्रोग्राम है जिसके तहत आप अपने वर्तमान फ़ोन को अगर एक्सचेंज करते है तो आपको फ्लिपकार्ट 15000 का डिस्काउंट देगा, जो कि इस iPhone को आपके लिए 10 हजार के नीचे वाले सेगमेंट में ला देता है. लेकिन इसके लिए आपका फ़ोन iPhone XR होना चाहिए और इस फ़ोन के कंडीशन पर डिपेंड करता है.

क्या आप अपने iPhone XR के बदले iPhone SE लेना चाहेंगे, शायद आप इस वर्तमान फ़ोन को यूज करके बोर हो गए हो या फिर नया फ़ोन लेना चाह रहे हो वो भी ज्यादा पैसे खर्च किए बिना या फिर आप सुपीरियर A13 बायोनिक चीप वाले फ़ोन को इस्तेमाल करना चाहते हो.

वजह चाहे जो भी हो लेकिन iPhone SE को सिर्फ 9,499 लेना एक समझदारी भरा कदम होगा. अपने पुराने फ़ोन के बदले इतने सस्ते में इससे अच्छी डील आपको कभी नहीं मिलेगा.

फेसबुक पर ताजा ख़बरें पाने के लिए लाइक करे

Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -
×