मुंबई। बॉलीवुड की आइटम गर्ल राखी सावंत (Rakhi Sawant) अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं। कभी वो अपनी अतरंगी हरकतों को लेकर चर्चाओं का विषय बनती हैं, तो कभी विवादित बयानों को लेकर इंटरनेट पर धमाल मचाती हैं। हालांकि, राखी की पॉपुलैरिटी अब इस कदर बढ़ गई है, कि उनके नाम की चर्चा राजनीतिक पार्टियों में भी होने लगी है। हाल ही में आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता राघव चड्ढा (Raghav Chadha) ने अपने एक बयान में राखी का नाम लेते हुए कांग्रेस पार्टी पर निशाना साध दिया है। जिसे जान ड्रामा क्वीन ने वीडियो जारी कर राघव चड्ढा की क्लास लगाई है।

दरअसल, कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने हाल ही में एक बयान के जरिए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर निशाना साधा था। जिसपर पलटवार करते हुए आप नेता राघव चड्ढा ने पंजाब की राजनीति की तुलना राखी सावंत से कर दी। वहीं, इसकी भनक लगने के बाद ड्रामा क्वीन ने वीडियो जारी कर आप नेता को करारा जवाब दिया है।

‘द खबरी’ ने अपने ट्विटर हैंडल पर राखी सावंत का एक वीडियो जारी किया है। इसमें देखा जा सकता है कि मीडियाकर्मी राखी को राघव चड्ढा के बयान से अवगत कराते हैं, जिसे सुन आइटम गर्ल भड़क उठती हैं। इसके बाद राखी को कहते सुना जाता है,’राघव चड्ढा मुझसे और मेरे नाम से दूर रहिए। मेरा नाम लोगे तो तुम्हारा चड्ढा उतार दूंगी। मिस्टर चड्ढा आप खुद देखिए आपको ट्रेंडिग में आने के लिए मेरे नाम की जरूरत पड़ गई।’

वीडियो में राखी सांवत को कॉन्ट्रोवर्सियल शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) के विनर पर भी बात करते देखा जा रहा है। राखी बताती हैं, कि उनके हिसाब से शो का विनर प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) या दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) होनी चाहिए। राखी सावंत ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए भी खुद के ट्रेंडिंग में होने की बात करते हुए खुशी जाहिर करती देखी गई हैं।

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

Irfan Khan

Senior journalist and editor at reportlook media outlet also co founder

Leave a comment