[email protected]

आपके पास है 786 नंबर का नोट तो तत्काल मिल सकते हैं 3 लाख रुपए, जानें 786 नंबर का धार्मिक महत्व

- Advertisement -
- Advertisement -

786 number note। यह तो आप जानते ही होंगे कि 786 number note का विशेष धार्मिक महत्व होता है, विशेषकर 786 नंबर को मुस्लिम समुदाय के लोग काफी शुभ मानते हैं, यही कारण है कि अधिकांश लोग 786 Number Note को अपने पास संभालकर रखते हैं, लेकिन अब आपके पास 786 Number वाले नोट से 3 लाख रुपए कमाने का सुनहरा अवसर आया है। अगर आपके पास 10, 20, 50 या 100 रुपए जैसा कोई नोट है, जिसमें 786 नंबर दिया हुआ है तो आप रातों-रात 3 लाख रुपए कमा सकते हैं। आपको बता दें कि दुर्लभ नोट बेचने के लिए कई वेबसाइट मौजूद हैं, जहां आप इन नोट को बेचकर कमाई कर सकते हैं।

पुराने नोट जमा करने का शौक

आपको बता दें कि बहुत से लोगों को पुराने नोट और सिक्के जमा करने का बहुत शौक होता है। पुराने नोट और सिक्के बेचकर भी पैसा कमाया जा सकता है। अगर आप भी नोट नंबर 786 को बेचना चाहते हैं तो Ebay की वेबसाइट पर जाकर इसे बेच सकते हैं। बहुत से लोग इस वेबसाइट पर पुराने नोट बेचते और खरीदते हैं।

786 अंक को माना जाता है भाग्यशाली

786 Number Note को दरअसल काफी भाग्यशाली माना जाता है। यहीं कारण है कि 786 अंक वाले नोट को लोग काफी संभालकर रखते हैं। ऐसे में आप eBay पोर्टल पर 786 सीरीज के नोट बेच सकते हैं। ईबे की वेबसाइट पर आप इस नंबर से 5, 10, 20, 50, 100, 200, 500, 2000 रुपये के नोट बेच सकते हैं। इसके लिए आपको सबसे पहले अपने 786 Number वाले Note की तस्वीर लेनी होगी और वेबसाइट पर जाकर एक प्रोफाइल बनाकर पोस्ट करना है। यहां इसे कीमत के हिसाब से लिस्ट करना होगा।

ऐसे बेचे अपना 786 Number Note 

सबसे पहले आपको www.ebay.com ओपन करें और होमपेज पर रजिस्टर पर क्लिक करें और खुद को एक विक्रेता के रूप में पंजीकृत करें। यहां अपने नोट की एक तस्वीर अपलोड करें और ईबे आपका विज्ञापन उन लोगों को दिखाएगा, जो पुराने नोट और नोट और सिक्के खरीदने के लिए प्लेटफॉर्म का उपयोग कर रहे हैं। ऐसे में जो लोग नोट खरीदने में दिलचस्पी होगी, वे आपका विज्ञापन देखेंगे, फिर आपसे संपर्क करेंगे। आप उनसे संपर्क कर सकते हैं और नोट बेचने को लेकर मोलभाव कर सकते हैं।

हाल ही 3 लाख में बिका है 786 Number Note

गौरतलब है कि हाल ही में एक 786 Number Note ईबे वेबसाइट पर 3 लाख रुपए में बिका है। इस वेबसाइट पर कोई भी सक्रिय रूप से भाग ले सकता है। आप अपने 786 नोट की कीमत खुद तय कर सकते हैं।

फेसबुक पर ताजा ख़बरें पाने के लिए लाइक करे

Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -
×