कोरोना लॅाकडाउन के दौरान से बॅालीवुड ड्रग केस का मामला चर्चा में है। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद बॅालीवुड में ड्रग का मामला बीच में शांत रहा है। बॅालीवुड को इस मामले में सबसे बड़ा झटका तब मिला जब शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की क्रूज पार्टी में ड्रग लेने के आरोप में गिरफ्तारी हुई। शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान 20 दिन से अधिक हिरासत में हैं। हाल ही में उनकी जमानत की याचिका को कोर्ट ने खारिज कर दिया है। वहीं मीडिया रिपोर्ट में यह सामने आ रहा है कि आर्यन खान ने अपने बयान में कहा है कि एजेंसी उनकी वाट्सएप चैट को गलत तरीके से पेश कर रही है।

मीडिया रिपोर्ट अनुसार हाई कोर्ट में पेश की गई अपनी अपील में आर्यन खान ने अपने बचाव में बयान दिया है। आर्यन खान ने कहा है कि एनसीबी उनके वाट्सएप चैट को गलत तरीके से कोर्ट के सामने पेश कर रही है। आर्यन खान ने कहा है कि मेरे मोबाइल फोन से लिए गए व्हाटसअप चैट की डिटेल को गलत तरीके से पेश किया गया है।

एनसीबी की फंसाने की कोशिश हाईकोर्ट की याचिका में यह भी बताया गया है कि क्रूज जहाज पर ड्रग्स की जब्बी मामले में एनसीबी उन्हें फंसाने की कोशिश कर रही है। उनके व्हाटसअप चैट को एक गलत तौर पर उनके खिलाफ पेश किया गया है। यह एकदम गलत और अनुचित है और ऐसा किसी के साथ नहीं किया जाना चाहिए।

आर्यन खान का किसी मामले से संबंध नहीं आर्यन खान की तरफ से यह भी बताया गया है कि एनसीबी को उनके पास किसी भी तरह का कोई ड्रग्स नहीं मिला है। आर्यन खान ने यह भी बताया गया है कि गिरफ्तार हुआ बाकी लोगों में से वह आचित कुमार और अरबाज मर्चेंट के अलावा किसी और को नहीं जानते हैं। किसी भी दूसरे आरोपी से उनका कोई लेना-देना नहीं है।बताया जा रहा है कि एनसीबी ने इस मामले में 8 से अधिक लोगों की गिरफ्तारी की है

एनसीबी ने बताई बड़ी वजह याद दिला दें कि आर्यन खान की जमानत याचिक को स्पेशल कोर्ट के खारिज करने के बाद हाईकोर्ट में जमानत की याचिका दायर की गई है। इस पर 26 अक्टूबर को सुनवाई की जाएगी। एनसीबी ने आर्यन खान को जमानत नहीं देने की वजह बताते हुए कहा है कि आर्यन को जमानत देने पर सबूतों के साथ छेड़छाड़ हो सकती है।इसलिए उसे जेल में रहना चाहिए।

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

Leave a comment