बिहार के सुपौल जिले में महिला के पायल ने घर में चोरी की घटना को बचा लिया. दरअसल, जिले के सदर थाना क्षेत्र के नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड नंबर-24 में बुधवार की रात एक बजे चोर हीरा कमात नामक शख्स के घर में चोरी करने घुसा. हालांकि, घुसते ही उसने हीरा के पत्नी के पैर से पायल खोलना चाहा. लेकिन पायल के आवाज से घरवाले जाग गए और चोर को पकड़ कर सुपौल पुलिस के हवाले कर दिया है. 

थाने में की शिकायत

इस मामले में हीरा कामत ने सुपौल थाना में लिखित शिकायत करते हुए कथित चोर को सुपौल पुलिस के हवाले किया है. थाना में दिए आवेदन में पीड़ित हीरा कामत ने बताया है कि बीती रात करीब एक डेढ़ बजे के बीच वो अपने घर में सपरिवार सो रहे थे. तभी अचानक खट-खूट की आवाज पर जगे तो देखे कि एक लड़का उसके घर में घुस कर उसकी पत्नी अनीता देवी के पैर से पायल खोल रहा था, जिसे उन्होंने पकड़ लिया. जब पकड़ाए गए लड़के से पूछा गया तो उसने अपना नाम मिथिलेश कुमार बताया. इसके साथ ही अन्य दो लोग जो भाग गए उनका नाम दीपक और राहुल बताया.

पीड़ित ने थाना में दिए लिखित आवेदन में यह भी बताया है कि जो चोर भाग गए वह जाते-जाते घर में रखे 65 सौ रुपये, बर्तन सहित अन्य सामान भी अपने साथ चोरी कर ले भागे. वहीं, पकड़ाए गए चोर के पास से एक बेलचा भी बरामद हुआ है. इधर, थाना अध्यक्ष बिनोद कुमार सिंह ने बताया कि तीन की संख्या में चोर वार्ड नं-24 स्थित एक घर में चोरी की घटना को अंजाम दे रहे थे. गृह स्वामी के जगने के बाद एक चोर को पकड़ लिया गया, जबकि दो चोर भागने में सफल रहे. चोर को थाने लाया गया है, पूछताछ की जा रही है.

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

Leave a comment