12.3 C
London
Thursday, May 23, 2024

महिलाएं कपड़े नहीं पहने तो भी अच्छी लगती है, बाबा रामदेव की शर्मनाक टिप्पणी

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाले योग गुरु बाबा रामदेव का वीडियो इनदिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने महिलाओं के पहनावे पर ऐसी टिप्पणी की जिससे राजनीतिक और सामाजिक हलकों में उनकी आलोचना की जा रही है।

दरअसल रामदेव द्वारा आयोजित एक प्रशिक्षण शिविर में शामिल होने के लिए महिलाएं अपने योग के कपड़े और साड़ियां भी साथ लेकर आई थीं। चूंकि बैठक प्रशिक्षण शिविर के तुरंत बाद शुरू हुई, इसलिए कई महिलाओं को कपड़े बदलने का समय नहीं मिला और उन्होंने अपने योग सूट में ही शिविर में हिस्सा लिया। इसे देखते हुए, रामदेव ने कहा कि अगर उनके पास साड़ियां पहनने का वक्त नहीं था तो कोई बात नहीं है। महिलाएं सभी ड्रेस में अच्छी लगती है और अग कपड़े न पहने तो और भी अच्छी लगती हैं।

जिस वक्त रामदेव ने महिलाओं के कपड़े पर यह बयान दिया था, उस वक्त वहां पर उनके साथ ठाणे के शिवसेना सांसद श्रीकांत शिंदे, मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के बेटे और भारतीय जनता पार्टी के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस और अन्य प्रमुख हस्तियां भी मौजूद थीं। रामदेव का यह बयान सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस टिप्पणी को लेकर बाबा रामदेव का का विरोध किया जा रहा है।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Ahsan Ali
Ahsan Ali
Journalist, Media Person Editor-in-Chief Of Reportlook full time journalism.

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img