13.1 C
Delhi
Sunday, January 29, 2023
No menu items!

महिलाएं कपड़े नहीं पहने तो भी अच्छी लगती है, बाबा रामदेव की शर्मनाक टिप्पणी

- Advertisement -
- Advertisement -

अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाले योग गुरु बाबा रामदेव का वीडियो इनदिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने महिलाओं के पहनावे पर ऐसी टिप्पणी की जिससे राजनीतिक और सामाजिक हलकों में उनकी आलोचना की जा रही है।

दरअसल रामदेव द्वारा आयोजित एक प्रशिक्षण शिविर में शामिल होने के लिए महिलाएं अपने योग के कपड़े और साड़ियां भी साथ लेकर आई थीं। चूंकि बैठक प्रशिक्षण शिविर के तुरंत बाद शुरू हुई, इसलिए कई महिलाओं को कपड़े बदलने का समय नहीं मिला और उन्होंने अपने योग सूट में ही शिविर में हिस्सा लिया। इसे देखते हुए, रामदेव ने कहा कि अगर उनके पास साड़ियां पहनने का वक्त नहीं था तो कोई बात नहीं है। महिलाएं सभी ड्रेस में अच्छी लगती है और अग कपड़े न पहने तो और भी अच्छी लगती हैं।

- Advertisement -

जिस वक्त रामदेव ने महिलाओं के कपड़े पर यह बयान दिया था, उस वक्त वहां पर उनके साथ ठाणे के शिवसेना सांसद श्रीकांत शिंदे, मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के बेटे और भारतीय जनता पार्टी के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस और अन्य प्रमुख हस्तियां भी मौजूद थीं। रामदेव का यह बयान सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस टिप्पणी को लेकर बाबा रामदेव का का विरोध किया जा रहा है।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -spot_img