[email protected]

महिला के पति को दरवाजे पर देख प्रेमी को लगा झटका, पांचवी मंजिल से लगायी छलांग

- Advertisement -
- Advertisement -

Jaipur: राजधानी जयपुर (Jaipur News) के प्रतापनगर में एक युवक ने अपनी प्रेमिका के पति को दरवाजे पर खड़ा देखकर अपार्टमेंट की पांचवी मंजिल से छलांग लगा दी. उपचार के दौरान युवक की मौत हो गयी. हादसे के बाद युवक की प्रेमिका और उसका पति फरार हो गये. प्रतापनगर पुलिस ने बताया कि करीब 2 साल पहले यूपी के कन्नोज का रहने वाला मोहसिन उर्फ आजम उतराखंड के नैनीताल से 24 साल की विवाहिता को भगाकर अपने साथ जयपुर ले आया था. दोनों लिव इन रिलेशनशीप (Live in Relationship) में प्रतापनगर के एनआरआई सर्किल के पास मौजू रिया अपार्टमेंट में फ्लेट किराये पर लेकर रहने लगे थे. अपार्टमेंट में रहने वाले सभी लोग दोनों को पति पत्नी ही समझते थे.

करीब 2 साल तक महिला का पति अपनी पत्नी की तलाश करता रहा. जब उसे पता चला कि महिला जयपुर में किसी युवक के साथ भागकर आयी है तो वह उसका पीछा करते हुए 2 साल बाद जयपुर पहुंचा. पत्नी का पीछा करते हुए उसका पति अपार्टमेंट में पहुंचा और फ्लेट के बाहर जाकर खड़ा हो गया. महिला के पति को दरवाजे पर खड़ा देखकर महिला का प्रेमी मोहसिन घबरा गया और बालकनी में जाकर पांचवी मंजिल से छलांग लगा दी. महिला घायल प्रेमी को लेकर अस्पताल गयी और उसे एसएमएस अस्पताल में भर्ती करवाया.

युवक को कूदता देखकर महिला का पति भी मौके से फरार हो गया था. उसके बाद महिला ने अपने प्रेमी को अस्पताल में भर्ती करवाया था लेकिन उपचार के दौरान महिला के प्रेमी की मौत हो गयी. महिला को जैसे ही प्रेमी के मौत के बारे में पता चला. वो भी अस्पताल से तुरंत फरार हो गयी. बाद में महिला ने अस्पताल में जो मोबाईल नंबर दिये थे, वो भी स्विच ऑफ कर लिये. प्रतापनगर पुलिस ने घटना को लेकर मुकदमा दर्ज कर लिया है. महिला और उसके पति की तलाश कर रही है.

फेसबुक पर ताजा ख़बरें पाने के लिए लाइक करे

Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -
×