महिला ने किया डॉल्फिन के साथ Sex करने का दावा, ‘ब्रेकअप’ के बाद ‘बॉयफ्रेंड’ ने कर लिया ‘सुसाइड’!

रेलेशन्शिपमहिला ने किया डॉल्फिन के साथ Sex करने का दावा, 'ब्रेकअप' के बाद 'बॉयफ्रेंड' ने कर लिया 'सुसाइड'!

सोशल मीडिया एक ऐसी जगह है जहां अजीबोगरीब खबरें (Weird News) हमेशा ही चर्चा का विषय बनी रहती हैं. आज जिस खबर के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं वो भी बेहद अजीबोगरीब है और शायद आप इस खबर पर विश्वास भी ना करें मगर ये बात सच है. आज हम एक बुजुर्ग महिला की कहानी बताने जा रहे हैं जिसने कुछ साल पहले ये दावा किया था कि उसने अपनी जवानी में एक डॉल्फिन के साथ सेक्स (Woman had sex with Dolphin) किया था!

ये पढ़कर ही आपके होश उड़ गए होंगे मगर इस महिला की कहानी काफी फेमस है. अमेरिका (USA) की रहने वाली मार्ग्रेट लोवाट (Margaret Howe Lovatt) 79 साल की हैं और वो एक पूर्व प्रकृतिवादी हैं. कुछ सालों पहले उन्होंने एक चौंका देने वाला खुलासा किया था. मार्ग्रेट ने बताया था कि उन्होंने 20 साल की उम्र में एक डॉल्फिन के साथ सेक्स (Sex with Dolphin) किया था और डॉल्फिन को उनसे काफी स्नेह हो गया था. 1960 के दशक में नासा ने एक प्रोजेक्ट (NASA Project) की शुरुआत की जिसके जरिए वैज्ञानिक डॉल्फिन से बात करने और संवाद स्थापित करने की कोशिश कर रहे थे. इस प्रोजेक्ट के तहत डॉल्फिन को बात करने की कला सिखाकर उनसे कम्यूनिकेशन (Communication with Dolphin) स्थापित करना था और जिससे उनके बारे में ज्यादा जानकारी मिल सके. मार्ग्रेट ने इस प्रोजेक्ट के प्रमुख से सिफारिश कर के खुद का नाम भी लिखवा लिया और कैरिबियाई आइलैंड सेंट थॉमस पहुंच गईं.

मार्ग्रेट ने बताया कि वहां 3 डॉल्फिन्स थीं. एक नर डॉल्फिन था पीटर (Peter Dolphin) और दो मादा डॉल्फिन थीं पैमेला और सिसी. मार्ग्रेट ने बीबीसी को दिये अपने एक इंटरव्यू में बताया कि पीटर काफी शरारती था और वो उम्र के उस मोड़ पर था जब उसके शरीर में कई प्रकार के बदलाव हो रहे थे. इस पूरे एक्सपेरिमेंट के दौरान मार्ग्रेट और पीटर में काफी अच्छे संबंध स्थापित (Woman Dolphin relationship) हो गए थे. पीटर को अच्छा नहीं लगता था जब मार्ग्रेट बाकी दोनों डॉल्फिन के साथ वक्त गुजारती थीं. वो पीटर को अंग्रेजी के अक्षर सिखाती थीं. दोनों की ये बॉन्डिंग काफी गहरी होती चली गई और मार्ग्रेट के अनुसार पीटर को उनसे प्यार हो गया. मार्ग्रेट ने कहा कि वो अनुभव पीटर के लिए शारीरिक सुख से जुड़ा था मगर उनके लिए वैसा नहीं था.

मगर मार्ग्रेट और पीटर का ये साथ ज्यादा लंबा नहीं चल सका. नासा ने एक दूसरे वैज्ञानिक को वहां भेज दिया और मार्ग्रेट को वहां से जाना पड़ा. उनके अनुसार पीटर को उनसे इतना लगाव हो गया था कि वो उनकी जुदाई सह नहीं पाया और उसने आत्महत्या (Dolphin suicide) कर ली. रिपोर्ट के मुताबिक डॉल्फिन की मौत डूबने से हुई. डॉल्फिन्स को कुछ-कुछ वक्त में सांस लेने के लिए सतह पर आना पड़ता है मगर लोगों ने माना कि पीटर सतह पर आया ही नहीं और पानी के अंदर ज्यादा देर रहने से उसकी मौत हो गई.

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles