IPL 2022 मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के लिए किसी बुरे से कम नहीं रहा है. आईपीएल 2022 में पंजाब किंग्स (Punjab Kings) को लगातार 8 मैचों में हार का सामना करना पड़ा. इसके बाद कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की हर तरफ आलोचना हो रही है और उनके कप्तानी छोड़ने के भी कयास लगाए जा रहे हैं. 

रोहित ने किया ये भावुक पोस्ट 

लगातार मिल रही हार के बाद मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने ट्विटर पर भावुक पोस्ट किया है. रोहित ने लिखा है कि आईपीएल में हमने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है, लेकिन ऐसा होता रहता है. कई दिग्गज प्लेयर्स भी इस दौर से गुजरे हैं, लेकिन मैं मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के फैंस का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं, जिन्होंने टीम पर अटूट विश्वास जताया. इस ट्वीट के बाद फैंस कप्तान रोहित शर्मा के लिए इमोशनल हो गए और उन्होंने रोहित शर्मा के सपोर्ट में कई ट्वीट किए. 

खराब फॉर्म से जूझ रहे रोहित शर्मा 

आईपीएल 2022 में रोहित शर्मा अपनी लय में नजर नहीं आए. वह रन बनाने के लिए जूझ रहे हैं. आईपीएल 2022 उन्होंने 16.29 की औसत और 126.6 के स्ट्राइक-रेट से सिर्फ 153 रन बनाए हैं. वह टीम को मजबूत शुरुआत नहीं दिला पाए हैं. इस दौरान उनके बल्ले से एक भी हाफ सेंचुरी नहीं निकली है. 

प्लेऑफ से बाहर हुई मुंबई इंडियंस 

आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) लगातार 8 मैच हार चुकी है. टीम को अभी भी पहली जीत का इंतजार है. लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ मुंबई को 36 रन से करारी हार झेलनी पड़ी. मुंबई टीम के लिए कई प्लेयर्स ने बहुत ही खराब खेल दिखाया. मुंबई इंडियंस की गिनती आईपीएल की सबसे सफल टीमों में होती है. मुंबई ने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की अगुवाई में पांच बार आईपीएल की ट्रॉफी जीती है. 

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment