24.2 C
London
Tuesday, June 25, 2024

Twitter पर आज से शुरू होगी छंटनी, जानें कितने कर्मचारियों पर गिरेगी गाज

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

सोशल मीडिया कंपनी ट्विटर ने अपने कर्मचारियों को एक ईमेल में कहा कि शुक्रवार सुबह 9 बजे तक कर्मचारियों को बता दिया जाएगा कि उन्हें कंपनी से निकाला गया है कि नहीं. रॉयटर्स द्वारा देखे गए ईमेल में कहा गया है, “ट्विटर को सही रास्ते पर लाने के प्रयास में, हम शुक्रवार को अपने वैश्विक कार्यबल को कम करने की कठिन प्रक्रिया से गुजरेंगे. ट्विटर ने कहा कि उसके कार्यालय अस्थायी रूप से बंद रहेंगे. प्रत्येक कर्मचारी की सुरक्षा के साथ-साथ ट्विटर सिस्टम और ग्राहक डेटा को सुनिश्चित करने में मदद करने के लिए सभी बैज एक्सेस को निलंबित कर दिया जाएगा.”

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ने कहा कि ट्विटर के कर्मचारी जो छंटनी से प्रभावित नहीं होंगे, उन्हें उनके कार्य ईमेल के माध्यम से सूचित किया जाएगा. मेमो में कहा गया है कि जिन कर्मचारियों की छंटनी की गई है, उन्हें उनके व्यक्तिगत ईमेल पर अगले चरणों के बारे में सूचित किया जाएगा. इतना ही नहीं ट्विटर ने गुरुवार को ईमेल में कहा, “यदि आप किसी कार्यालय में हैं या कार्यालय जा रहे हैं, तो कृपया घर लौट आएं.

ट्विटर खरीदने के बाद एलन मास्क ने स्टाफ और नियम-कानूनों में फेरबदल करना शुरू कर दिया है. उनके द्वारा उठाए जा रहे इन कदमों की जमकर आलोचना तक की जा रही है. मस्क ने ट्विटर के मौजूदा सीईओ, चीफ फाइनेंशियल ऑफिसर, पॉलिसी और लीगल टीम लीटर्स को बाहर का रास्ता भी दिखा दिया है और साथ ही ट्विटर के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स तक को बदल दिया गया है.

- Advertisement -spot_imgspot_img
Ahsan Ali
Ahsan Ali
Journalist, Media Person Editor-in-Chief Of Reportlook full time journalism.

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img