20.9 C
London
Friday, June 21, 2024

कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में सलमान खान जाएंगे या नहीं? आ गया बड़ा अपडेट

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

नई दिल्ली: शादियों का सीजन है और अब तक कई सेलेब्रिटीज शादी के बंधन में बंध चुके हैं. विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की लव स्टोरी अपने चरम पर है और अब फैंस को इंतजार है कि कब दोनों अपनी वेडिंग डेट अनाउंस करते हैं. माना जा रहा है कि इसी साल दिसंबर में ये दोनों सितारे 7 फेरे लेकर शादी के बंधन में बंध सकते हैं.

जल्द शादी के बंधन में बंधेंगे विक्की-कटरीना!
हमारी सहयोगी वेबसाइट DNA की एक रिपोर्ट के मुताबिक दोनों राजस्थान के होटल Six Senses Fort में शादी कर सकते हैं. इस शादी का भले ही फैंस को बेसब्री से इंतजार है लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) इस शादी में शरीक नहीं होंगे. जाहिर है कि आप सोच रहे होंगे कि दबंग खान शादी में क्यों नहीं जा रहे.

रोका सेरेमनी में नहीं गए थे सलमान खान!
मीडिया गलियारों में चल रही खबरों के मुताबिक हाल ही में फिल्ममेकर कबीर (Kabir Khan) के घर पर रोका सेरिमनी हुई थी जिसमें सलमान खान (Salman Khan) नहीं पहुंचे थे. कहा जाता है कि फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ (Tubelight) के बाद सलमान खान (Salman Khan) और कबीर खान (Kabir Khan) के रिश्तों में खटास आ गई थी. लेकिन शादी में नहीं पहुंचने के पीछे कारण कबीर खान (Kabir Khan) नहीं होंगे.

कटरीना की शादी में क्यों नहीं जाएंगे सलमान?
असल में यदि सलमान खान (Salman Khan) की कथित गर्लफ्रेंड रह चुकीं कटरीना कैफ (Katrina Kaif) अगर दिसंबर में शादी करती हैं तो उस वक्त सलमान (Salman Khan) ‘टाइगर-3’ (Tiger-3) की शूटिंग में बिजी होंगे. सलमान खान (Salman Khan) के करीबी सूत्रों ने बताया, ‘सलमान (Salman Khan) ‘टाइगर-3’ (Tiger-3) और ‘पठान’ (Pathan) के एक जरूरी हिस्से को शूट कर रहे थे, लेकिन शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की निजी जिंदगी में हुई उथल-पुथल के कारण उन्हें शूटिंग रोकनी पड़ी. अब उन्हें इस शूटिंग को दिसंबर में शुरू करने के लिए कहा गया है. इसलिए शूटिंग की तारीखें कटरीना (Katrina Kaif) की शादी के साथ टकरा सकती हैं.’

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here