9.4 C
London
Wednesday, February 21, 2024

पत्नी ने पूछा कि ‘राष्ट्रपति शासन’ क्या होता है, तो पति ने दिया ऐसा जवाब, वीडियो देखकर लोगों के लिए हंसी रोक पाना मुश्किल- देखें वीडियो

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

सोशल मीडिया (Social Media) पर पति-पत्नी (Husband-Wife) के बीच नोकझोंक के कई वीडियो वायरल (Video Viral) होते रहते है। जिसे देखकर लोग हंसी से लोट-पोट हो जाते है। अक्सर पति-पत्नी के बीच नोकझोंक तो होती ही रहती है। इन दिनों पति-पत्नी के बीच नोकझोंक का वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। सभी लोग इन दिनों देश में ‘राष्ट्रपति शासन’  President’s Rule) लगाने की वकालत कर रहे हैं। ऐसे ही पत्नी ने जब अपने पति से  राष्ट्रपति शासन से इनका मतलब क्या है, पूछा तो पति ने पत्नी को  ‘राष्ट्रपति शासन’ का जो मतलब बताया है उसे जानकर आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे।

वीडियो देखकर लोग हंसी से लोट-पोट जो रहे है। इस वीडियो को ट्विटर पर  IPS ऑफिसर Rupin Sharma ने शेयर किया है। वीडियो के साथ उन्होंने मजेदार कैप्शन भी लिखा है कि राष्ट्रपति शासन लगाओ. वीडियो में आप देख सकते है कि  एक व्यक्ति अपनी पत्नी से बातचीत कर रहा है. पत्नी अपने पति से पूछती है कि राष्ट्रपति शासन क्या होता है? इस पर पति बेहद फनी तरीके से जवाब देता है, “राष्ट्रपति शासन का मतलब होता है कि पूरे देश में पति का शासन। इस दौरान पत्नी अपने पति से कुछ भी नहीं पूछ सकती है। जैसे कहां गए थे? क्यों गए थे? किसके साथ गए थे..? जैसे सवाल नहीं पूछ सकती और तो और पति जो भी कहे उसे पत्नी को मानना पड़ता है। इस वीडियो को देखकर लोग हंसी से लोट-पोट हो रहे है।

यूजर्स जमकर चटकारे ले रहे है। वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट किया है कि   “Sir, आपके घर में राष्ट्र “पति” शासन लगाने की भी मत सोचना ! -गृह मंत्रालय से अविश्वास प्रस्ताव भी पेश हो सकता है! – तब खाना मिलना भी मुश्किल हो जाएगा!” वीडियो पर यूजर्स इस तरह के ढेरों कमेंट कर रहे है। 

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here