मुंबई, 1 मार्च: उर्फी जावेद उन एक्ट्रेस में से एक हैं, जो एक्टिंग से ज्यादा अपने बयानों और तस्वीरों के लिए चर्चा में रहती हैं। सोशल मीडिया पर अपनी अजीबोगरीब लिबास को लेकर अक्सर ही उर्फी जावेद की तस्वीरें और वीडियो वायरल होते रहते हैं। वो काफी बोल्ड ड्रेसेज पहनने के लिए जानी जाती हैं। उर्फी ने अब कहा है कि वो फिल्मों में न्यूड सीन दे सकती हैं लेकिन इसकी कुछ शर्तें होंगी।

बेवजह तो न्यूड नहीं हो जाऊंगी

उर्फी ने एक इंटरव्यू में कहा है कि अगर अच्छा डायरेक्टर हो और कहानी की मांग हो तो उनको न्यूड सीन देने में कोई दिक्कत नहीं है। न्यूड सीन करने को लेकर हुए सवाल पर उर्फी ने कहा, किसी भी प्रोजेक्ट में बेवजह तो मैं न्यूड नहीं हो सकतीं। अगर कहानी में उसकी जरूरत है तो ठीक है लेकिन सिर्फ आपको देखना है इसके लिए तो मैं न्यूड नहीं हो सकती।

संजय लीला भंसाली का लिया नाम

उर्फी ने कहा कि न्यूड सीन के लिए डायेक्टर कौन है, इससे भी फर्क पड़ता है। अब अगर संजय लीला भंसाली की कोई फिल्म है। उसमें ऐसा कोई ऑफर होता है तो मैं बिल्कुल कर सकती हूं। वो ऐसे डायरेक्टर हैं, जिन पर भरोसा किया जा सकता है। ऐसा डायरेक्ट सिर्फ लोगों को दिखाने के लिए हीरोइन को न्यूड नहीं करेगा। कहानी की जरूरत पर ही ये सीन करेगा।

सिर्फ कपड़ों से नहीं है पहचान

उर्फी जावेद ने अपनी ड्रेसेज को लेकर होने वाली बातों पर कहा कि उनकी पहचान सिर्फ कपड़ों से नहीं है। वो कपड़ों से अलग उससे कहीं ज्यादा कुछ हैं। उन्होंने कहा कि मैं अभिनेत्री हूं और काम से भी मुझको पहचाना जाना चाहिए।

अक्सर देती हैं बोल्ड बयान

उर्फी जावेद अपने बयानों से अक्सर ही ध्यान खींचती हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने अपने कास्टिंग काऊच को लेकर खुलासा किया था। उर्फी जावेद ने कहा है कि उन्होंने इस इंडस्ट्री में कई बार कास्टिंग काउच का अनुभव किया है। उर्फी ने कहा कि किसी ने उसके साथ जबरदस्ती किया लेकिन वह इससे बाहर निकल गई। उर्फी ने इस्लाम धर्म को लेकर भी कई टिप्पणियां कीं, जो विवाद क वजह बनीं।

बिग बॉस ओटीटी के बाद से सुर्खियों में हैं उर्फी

उर्फी जावेद बीते साल बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा बनी थीं। हालांकि वे इससे 8वें दिन ही बाहर हो गईं। बिग बॉस के घर में उनके दूसरे कंटेस्टेंट से जिस तरह के झगड़े हुए, उसने उनको काफी चर्चा में ला दिया। उर्फी ने इसके बाद लगातार ही अपने बयानों और ड्रेसेज के चलते खुद को चर्चा में बनाए रखा है।

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment