फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) शादी के बंधन में बंध चुके हैं. बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स (Bollywood Celebs) और स्टार्स इस शादी में शरीक होते नजर आए. फरहान और शिबानी (Farhan Akhtar and Shibani Dandekar Wedding) की शादी जावेद अख्तर (Javed Akhtar) के खंडाला वाले फार्महाउस ‘सुकून’ में धूमधाम से मनाई गई. करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) , करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor), सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) , सुहाना खान (Suhana Khan), आर्यन खान (Aryan Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) इस वेडिंग में खास मेहमान बन कर शादी अटैंड करते दिखे. तो वहीं प्रोड्यूसर रितेश सिद्धवानी भी फरहान के साथ अपनी खास बॉन्ड शेयर करते दिखे. लेकिन इस दौरान शाहरुख खान इस शादी में कहीं दिखाई नहीं दिए।

शाहरुख नहीं पहुंचे जावेद अख्तर के फार्महाउस, क्या थी वजह?

रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख खान (Shahrukh Khan) अभी प्रकाश में आना नहीं चाहते थे. इंडिया टुडे के मुताबिक, सोर्स ने बताया कि ‘शाहरुख खान लो प्रोफाइल बनकर रहना चाह रहे थे, किसी की नजर में वह फिलहाल आना नहीं चाहते थे. फिलहाल शाहरुख अभी किसी खास प्रोजेक्ट को लेकर भी सामने नहीं आए हैं ऐसे में वह कहीं भी बाहर जाने से बच रहे हैं.

कब-कब पब्लिकली नजर आए शाहरुख खान?

वहीं बेटे आर्यन के अरेस्ट होने और फिर साल 2021 अक्तूबर महीने में ड्रग्स मामले में बेटे के फंसने के बाद भी शाहरुख ने अपनी पब्लिक अपीयरेंस कम कर दी थी.’ रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख तब से अपनी फिल्म पठान (Film Pathan) शूट के दौरान ही सिर्फ एक बार नजर आए थे. तब शाहरुख का लुक भी काफी वायरल हुआ था. इसके बाद शाहरुख फिर लता मंगेशकर के अंतिम संस्कार पर ही नजर आए थे.

शाहरुख खान ने फरहान-शिवानी को किया था फोन!

खबरों के मुताबिक, बेशक शाहरुख खान फरहान-शिबानी की शादी में न पहुंचे हों, लेकिन शाहरुख (Shahrukh Khan Sent Good Wishes To Newly Married Couple) ने इस कपल के लिए ढेर सारी गुड विशेज औऱ ब्लेसिंग्स भेजी थीं. सोर्स के मुताबिक- ‘शाहरुख खान ने फरहान अख्तर और शिबानी को फोन कर बधाई दी थी और ढेर सारा प्यार-आशीर्वाद भी दिया था. शाहरुख को छोड़ कर उनका पूरा परिवार शादी में गया था.’

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment