सलमान खान (Salman Khan) इस वक्त ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं. ट्विटर पर सलमान को उनके फैंस GOAT बता रहे हैं, दरअसल इस GOAT का मतलब Great of all time है. ट्विटर पर फैंस सलमान के प्रति अपना प्यार जाहिर कर रहे हैं. सलमान खान को उनके फैंस टीवी से लेकर फिल्मों तक के लिए उन्हें सदाबहार बता रहे हैं.

एक यूजर ने सलमान खान के लिए ट्वीट करते हुए लिखा, ‘आप कई लोगों के लिए प्रेरणा हैं, हम आपके मजाकिया व्यक्तित्व के लिए मरते हैं. आप इस युग में पैदा हुए महान अभिनेताओं में से एक हैं.’ एक अन्य यूजर ने सलमान को भारतीय बॉक्स ऑफिस का और भारतीय सिनेमा का असली बादशाह बताया. साथ ही उन्हें भारतीय टेलीविजन का सर्वश्रेष्ठ होस्ट भी बताया. तो आइए, पहले देखते हैं सलमान के लिए किए जा रहे हैं ट्वीट-

बता दें, ट्विटर पर अब तक सलमान खान को लेकर 25 हजार से ज्यादा ट्वीट किए जा चुके हैं. सलमान खान बॉलीवुड के सुपरस्टार के साथ-साथ एक ऐसे इंसान भी, जो अपने दरियादिली के लिए भी जाने जाते हैं. यह पहला मौका नहीं है कि जब सलमान ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हो, फैंस आए दिन सलमान को ट्रेंड करने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देते हैं.

‘टाइगर 3’ में फिर दिखेगी सलमान-कैटरीना की जोड़ी

इन दिनों सलमान खान अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘टाइगर 3 (Tiger 3)’ की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. बता दें, फिल्म ‘टाइगर 3’ में एक बार फिर से सलमान और कैटरीना कैफ की जोड़ी साथ बड़े पर्दे पर नजर आने वाली है. फिल्म में सलमान खान और कैटरीना कैफ के अलावा इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) विलेन की भूमिका में नजर आएंगे. इस फिल्म के लिए इमरान हाशमी ने काफी मेहनत की है. उन्होंने जिम में घंटों मेहनत कर पूरी बॉडी को ट्रांसफॉर्म कर लिया है.

मनीष शर्मा कर रहे हैं ‘टाइगर 3’ को डायरेक्ट

बता दें, ‘टाइगर 3’ सलमान खान की टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है. पहली फिल्म ‘एक था टाइगर’ 2012 में रिलीज हुई थी जिसे कबीर खान ने बनाया था. इसका सीक्वल टाइगर जिंदा है को अली अब्बास जफर ने 2017 में बनाया था. अब ‘टाइगर 3’ को मनीष शर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं.

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment