हमेशा हिजाब में रहने वाली इरफान पठान की बीवी चेहरा क्यों नहीं दिखाती ?, यह है वजह

मनोरंजनहमेशा हिजाब में रहने वाली इरफान पठान की बीवी चेहरा क्यों नहीं दिखाती ?, यह है वजह

नई दिल्ली: भारत के पूर्व स्टार क्रिकेटर इरफान पठान (Irfan Pathan) अक्सर अपनी पत्नी सफा बेग के साथ सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें शेयर करते रहते है, लेकिन उनकी पत्नी सफा बेग हमेशा हिजाब में नजर आती है और चेहरा नहीं दिखाती हैं. आज हम आपको सफा बेग की कुछ अनदेखी तस्वीर दिखाएंगे, जिसे देखकर आप अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे.   

सऊदी अरब की हैं सफा बेग

सफा बेग का जन्म 28 फरवरी 1994 को हुआ था. सफा बेग सऊदी अरब के जेद्दा जिले के अजीजिया में पली-बढ़ी हैं. सफा बेग ने सऊदी अरब के इंटरनेशनल इंडियन स्कूल से पढ़ाई की है. सफा और इरफान की मुलाकात के बारे में कोई जानकारी नहीं है, लेकिन कहा जाता है कि इन दोनों की पहली मुलाकात साल 2014 में दुबई में हुई थी. जिसके बाद 2016 में दोनों ने शादी कर ली थी.

मॉडल रह चुकी हैं सफा बेग

सफा बेग बेहद खूबसूरत हैं. वो मिडिल ईस्ट एशिया की एक बड़ी मॉडल भी रह चुकी हैं और उनकी तस्वीरें वहां की कई बड़ी फैशन मैगजीन में छपी है. सफा बेग का जन्म 28 फरवरी 1994 को हुआ था और वह उम्र में इरफान पठान से 10 साल छोटी हैं. इतना ही नहीं सफा को एक बेहतरीन नेल आर्टिस्ट के तौर पर भी जाना जाता है. उनका एक पेज भी है, जिसका नाम है Flickr page.

सफा क्यों नहीं दिखाती अपना चेहरा?

बता दें कि कुछ समय पहले जब यूजर्स सोशल मीडिया पर सफा बेग के चेहरे को छुपाने के लिए इरफान की आलोचना कर रहे थे, तब उनकी पत्नी ने इस बात को लेकर चुप्पी तोड़ी थी. सफा ने बताया था कि ये उनकी मर्जी है कि वो हिजाब में रहें और अपना चेहरा ना दिखाए और एक अच्छे पति की तरह इरफान पठान सफा को सपोर्ट करते हैं. 

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles