13.1 C
London
Friday, May 31, 2024

हमेशा हिजाब में रहने वाली इरफान पठान की बीवी चेहरा क्यों नहीं दिखाती ?, यह है वजह

सफा बेग बेहद खूबसूरत हैं. वो मिडिल ईस्ट एशिया की एक बड़ी मॉडल भी रह चुकी हैं और उनकी तस्वीरें वहां की कई बड़ी फैशन मैगजीन में छपी है. सफा बेग का जन्म 28 फरवरी 1994 को हुआ था और वह उम्र में इरफान पठान से 10 साल छोटी हैं. इतना ही नहीं सफा को एक बेहतरीन नेल आर्टिस्ट के तौर पर भी जाना जाता है.

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

नई दिल्ली: भारत के पूर्व स्टार क्रिकेटर इरफान पठान (Irfan Pathan) अक्सर अपनी पत्नी सफा बेग के साथ सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें शेयर करते रहते है, लेकिन उनकी पत्नी सफा बेग हमेशा हिजाब में नजर आती है और चेहरा नहीं दिखाती हैं. आज हम आपको सफा बेग की कुछ अनदेखी तस्वीर दिखाएंगे, जिसे देखकर आप अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे.   

सऊदी अरब की हैं सफा बेग

सफा बेग का जन्म 28 फरवरी 1994 को हुआ था. सफा बेग सऊदी अरब के जेद्दा जिले के अजीजिया में पली-बढ़ी हैं. सफा बेग ने सऊदी अरब के इंटरनेशनल इंडियन स्कूल से पढ़ाई की है. सफा और इरफान की मुलाकात के बारे में कोई जानकारी नहीं है, लेकिन कहा जाता है कि इन दोनों की पहली मुलाकात साल 2014 में दुबई में हुई थी. जिसके बाद 2016 में दोनों ने शादी कर ली थी.

मॉडल रह चुकी हैं सफा बेग

सफा बेग बेहद खूबसूरत हैं. वो मिडिल ईस्ट एशिया की एक बड़ी मॉडल भी रह चुकी हैं और उनकी तस्वीरें वहां की कई बड़ी फैशन मैगजीन में छपी है. सफा बेग का जन्म 28 फरवरी 1994 को हुआ था और वह उम्र में इरफान पठान से 10 साल छोटी हैं. इतना ही नहीं सफा को एक बेहतरीन नेल आर्टिस्ट के तौर पर भी जाना जाता है. उनका एक पेज भी है, जिसका नाम है Flickr page.

सफा क्यों नहीं दिखाती अपना चेहरा?

बता दें कि कुछ समय पहले जब यूजर्स सोशल मीडिया पर सफा बेग के चेहरे को छुपाने के लिए इरफान की आलोचना कर रहे थे, तब उनकी पत्नी ने इस बात को लेकर चुप्पी तोड़ी थी. सफा ने बताया था कि ये उनकी मर्जी है कि वो हिजाब में रहें और अपना चेहरा ना दिखाए और एक अच्छे पति की तरह इरफान पठान सफा को सपोर्ट करते हैं. 

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here