9.1 C
London
Saturday, April 20, 2024

रेल हादसे पर बागेश्वर बाबा के बयान से भड़के पप्पू यादव, कहा- उन्हें पता था तो लोगों को मरने क्यों दिया?

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

पटना: पप्पू यादव एकबार फिर बाबा बागेश्वर पर भड़क गए. पप्पू यादव ने बालासोर रेल हादसे पर बागेश्वर बाबा के बयान पर कहा कि अगर बाबा को पहले से पता था कि रेल हादसा होने वाला है तो उन्होंने लोगों को बचाया क्यों नहीं, क्यों लोगों को मरने दिया.

उन्होंने कहा कि बाबा ने संवेदनहीनता की हद पार कर दी. इनपर तो सभी जगह मुकदमा दर्ज होना चाहिए. ऐसे बाबा को तो जेल में बंद कर देना चाहिए. पप्पू यादव यहीं नहीं रूके उन्होंनें कहा ऐसे बाबाओं को तो उठाकर कुएं में फेंक देना चाहिए.

पप्पू यादव ने कहा कि बाबा कभी खुद को कृष्ण तो कभी खुद को हनुमान बताते हैं. ये दुखद घटना पर भी गंदा खेल खेलते हैं.इस तरह के बयान देने के लिए बाबा को पाप लगेगा. पप्पू यादव ने मांग की कि ऐसे बाबा को जेल में बंद कर दिया जाए.

‘घटना के बारे में पहले अनुभव हो गया था’

दरअसल बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने ओडिशा के बालासोर दुर्घटना के बारे में कहा- उन्हें उस घटना का पहले अनुभव हो गया था. उन्होंने कहा कि संकेतों से इस तरह की घटनाओं का अनुभव हो जाता है. लेकिन पता होना और टालना अलग-अलग चीज है. भगवान कृष्ण को पता था कि महाभारत होने वाला है इसके बाद भी वह इसे टाल नहीं सके.

‘गरीब को अमीर बना दें बाबा’

बाबा बागेश्वर के खिलाफ पप्पू यादव ने पहले भी बयान दिया था. पिछले माह जब वह बिहार दौरे पर आए थे तब पप्पू यादव ने कहा था कि धीरेंद्र शास्त्री अगर चमत्कार जानते हैं तो वह गरीब को अमीर बना दें. इससे लोगों का दुख दूर हो जाएगा. उन्होंने कहा कि बाबा बागेश्वर अगर चमत्कार जानते हैं तो वह चीन और पाकिस्तान को खत्म कर दे. पप्पू यादव ने तब भी कहा था कि ऐसे बाबाओं को जेल में बंद कर दिया जाना चाहिए

ओडिशा के बालासोर में शुक्रवार को तीन ट्रेन आपस में टकरा गई. इस दुर्घटना में 288 लोगों की मौत हो गई है. 1 हजार से ज्यादा लोग घायल हुए हैं. जिनका इलाज चल रहा है. घटना शाम सात बजे के आसपास हुआ है.

- Advertisement -spot_imgspot_img
Ahsan Ali
Ahsan Ali
Journalist, Media Person Editor-in-Chief Of Reportlook full time journalism.

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img