नई दिल्ली. भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज (IND vs NZ T20 Series) में विजयी आगाज किया. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी वाली टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड को जयपुर में खेले गए सीरीज के पहले टी20 मैच में 5 विकेट से मात दी. इसी के साथ उसने 3 मैचों की सीरीज में 1-0 से बढ़त भी बना ली. भारत टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup-2021) के सेमीफाइनल तक भी नहीं पहुंच पाया था. यूएई से लौटने के बाद कई खिलाड़ियों को आराम दिया गया और अब 17 नवंबर से ही इस सीरीज को आयोजित करने का फैसला किया गया. ऐसे में पूर्व भारतीय क्रिकेटर वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने टी20 वर्ल्ड कप से जोड़ते हुए एक पोस्ट कू एप पर शेयर किया.

टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम लीग चरण में 5 मैच खेलने के बाद ही बाहर हो गई थी. उसे पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के खिलाफ करारी शिकस्त झेलनी पड़ी थी, जिसके बाद उसका अभियान सेमीफाइनल से पहले ही थम गया. इससे भारतीय फैंस भी काफी निराश हुए. अब न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में विजयी आगाज से कुछ फैंस जरूर खुश हुए होंगे. इसी को जोड़ते हुए वसीम जाफर ने एक पोस्ट शेयर किया

वसीम जाफर ने कू एप पर एक मीम शेयर किया. इसमें मुन्ना भाई एमबीबीएस फिल्म के गाने से जोड़ा गया है. इसमें 3 तस्वीरों का कोलाज लगाया गया है. पहली तस्वीर में संजय दत्त के फोटो पर लिखा है- सपना टूटा है, तो दिल कभी जलता है. हां थोड़ा दर्द हुआ, पर चलता है. अगली तस्वीर पर उनसे एक बच्चा सवाल कर रहा है- फिर क्या हुआ. सबसे नीचे वाली तस्वीर में वह डांस करते दिख रहे हैं और लिखा है- फिर क्या… अगले दिन अपने मोहल्ले में न्यूजीलैंड टीम आई

भारत का टी20 वर्ल्‍ड कप में सेमीफाइनल का सपना उस समय टूट गया, जब न्‍यूजीलैंड ने अफगानिस्‍तान पर जीत दर्ज की. दरअसल भारत को शुरुआती दो मैच में पाकिस्‍तान और न्‍यूजीलैंड के हाथों हार का सामना करना पड़ा था. इसके बाद टीम इंडिया ने अफगानिस्‍तान और स्‍कॉटलैंड पर जीत दर्ज की, मगर उसके सेमीफाइनल की उम्‍मीद न्‍यूजीलैंड बनाम अफगानिस्‍तान मैच पर टिक गई. बाद में न्यूजीलैंड ने फाइनल में जगह बनाई और ऑस्ट्रेलिया ने खिताबी मुकाबला जीता.

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

The world is about to receive just the news it needs. My team and I believe that journalism can change the world and we are on a mission to ensure that this happens.

Leave a comment