आखिर क्यों रणवीर सिंह की सेकंड वाइफ बनने को तैयार हुई उर्फी जावेद ?

मनोरंजनआखिर क्यों रणवीर सिंह की सेकंड वाइफ बनने को तैयार हुई उर्फी जावेद ?

अदाकारा आए दिन कुछ ना कुछ यूनीक और अतरंगी स्टाइल कैरी करती हैं, जिसकी वजह से वो लाइमलाइट में आ जाती हैं. इसके अलावा वो बेबाकी से अपने विचारों को मीडिया के आगे रखती दिखाई देती हैं. ऐसे में अब उन्होंने हाल ही में रणवीर सिंह को लेकर अपनी बातें रखी हैं. अपने अजीबोगरीब फैशन को लेकर चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस उर्फी जावेद अब अपने बयानों को लेकर भी सुर्खियां बटोर रही हैं.

हाल में दिए अपने एक बयान से उर्फी ने सभी को चौंका दिया है. उर्फी ने अब रणवीर को प्रपोजल दे डाला है, वो भी अपने ही हटके अंदाज में, आइए जानते हैं, कि उर्फी ने क्या कहा है. उर्फी जावेद ने अपने एक हालिया बयान में रणवीर सिंह की सेकेंड वाइफ बनने के लिए तैयार होने की बात कह डाली है. उर्फी जावेद ब्लैक कलर के ट्रांसपेरेंट कपड़ों में बाहर निकली हुई थीं जब पापाराजी के साथ बातचीत में उन्होंने कहा, ‘I Love Ranveer और कभी उसे कोई दूसरी वाइफ लगे…

वैसे तो नहीं लगेगा अब दीपिका के बाद क्या ही लगेगा लेकिन अगर कभी उसे ऐसा लगता है तो मैं हूं. मैं बस तुम्हें बता रही हूं रणवीर.’ उर्फी जावेद ने रणवीर सिंह की सेकंड वाइफ बनने के लिए तैयार होने की इच्छा जाहिर कर दी है. बता दें कि हाल ही में रणवीर सिंह करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में रणवीर सिंह बतौर मेहमान शामिल हुए थे, तो ‘गली बॉय’ फेम एक्टर ने उर्फी जावेद के फैशन सेंस की तारीफ की थी, जिसके बाद उर्फी ने भी उनकी तारीफ की और खुशी जताई थी. बता दें कि उर्फी जावेद को उनके अजीबोगरीब फैशन और कपड़ों के लिए जाना जाता है. आए दिन वह ऐसे-ऐसे अतरंगी कपड़े पहन कर सामने आ जाती हैं, जिसे देख लोग चौंक जाते हैं, लेकिन उर्फी रुकने का नाम नहीं ले रहीं.

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles