मुंबई : सलमान खान (Salman Khan) की बहन अर्पिता ने हाल ही में अपने घर पर ईद पार्टी का आयोजन किया था. बॉलीवुड के कई सितारे रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, कियारा आडवाणी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, सुष्मिता सेन सहित और भी कई सितारे इस पार्टी में शामिल हुए थे.

यहां तक की शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) भी इस पार्टी का हिस्सा थी. लेकिन कटरीना कैफ इस पार्टी में कहीं भी नजर नहीं आई.

यह सभी जानते हैं कि कैटरीना और अर्पिता काफी अच्छे दोस्त हैं, लेकिन इसके बावजूद भी कटरीना का पार्टी में ना होना थोड़ा अजीब था. यह देखकर सोशल मीडिया पर कई तरह की बातें चलने लगी. जिसमें यह कहा जा रहा था कि अर्पिता ने कटरीना को इनवाइट नहीं किया था.

लेकिन आपको बता दें कि ऐसा कुछ भी नहीं है कटरीना इस पार्टी में इसलिए नजर नहीं आई क्योंकि वह अपने पति विक्की कौशल के साथ दिल्ली में थी. विक्की अपने एक प्रोजेक्ट की शूटिंग के चलते दिल्ली में है और कटरीना उनके साथ ईद मनाना चाहती थी. इसलिए वह अर्पिता की पार्टी में शामिल नहीं हो पाई.

अपनी शादी के बाद से ही कटरीना और विक्की एक दूसरे को समय देने की पूरी कोशिश करते हैं. सभी खास त्यौहार चाहे क्रिसमस हो या ईद दोनों एक दूसरे के साथ रहना पसंद करते हैं. अपनी मैरिड लाइफ इंजॉय करते हुए दोनों एक दूसरे के प्रोफेशनल करियर में भी सपोर्ट करते दिखाई देते हैं.

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment