14.9 C
London
Thursday, June 13, 2024

रमजान में क्यों ट्रोल हो रही हैं राखी सावंत.? एक्ट्रेस की नमाज पढ़ने और रोजा रखने को लेकर मचा बवाल

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

Rakhi Sawant All Ramadan Controversy: बॉलीवुड और टीवी की ड्रामा क्वीन राखी सावंत इन दिनों कुछ ज्यादा ही सुर्खियां बटोर रही हैं. राखी अपने काम से ज्यादा विवादों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस बीते कुछ महीनों से लगातार हैडलाइन्स में बनी हुई हैं. पति आदिल खान दुर्रानी से शादी के बाद राखी ने इस्लाम धर्म कुबूल कर लिया था. हालांकि, आदिल के साथ विवादों के बावजूद भी एक्ट्रेस रमजान रख रही हैं. इन दिनों राखी कभी इफ्तारी करते तो कभी नमाज पढ़ते नजर आती हैं लेकिन सोशल मीडिया पर फैंस एक्ट्रेस की कुछ हरकतों से नाराज हैं और बिग बॉस दीवा को जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

जबसे रमजान शुरू हुए हैं राखी सावंत ने रोजा रखने से लेकर नमाज पढ़ने में बढ़-चढ़कर भाग लिया है. साथ ही एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर रमजान से जुड़े अपने वीडियो और तस्वीरें भी शेयर कर रही हैं. इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस ने नमाज पढ़ते हुए अपना एक वीडियो शुरू किया था जिस पर काफी बवाल मच रहा है. आइए जानते हैं रमजान में राखी के सभी विवाद…

नमाज लुक पर मचा बवाल

राखी सावंत ने 5 अप्रैल को नमाज पढ़ते हुए अपना एक वीडियो अपलोड किया था जिसमें वो ब्लैक कलर का सूट- ट्राउजर पैंट पहने नजर आ रही थीं. एक्ट्रेस ने हिजाब बांधा हुआ था और घर में ही नमाज पढ़ रही थीं लेकिन राखी के इस लुक पर लोगों ने जमकर आपत्ति जताई. एक्ट्रेस की पैंट टखनों से ऊपर होने की वजह से लोग इस पर नाराजगी जाहिर की और राखी को जमकर ट्रोल करने लगे. ट्रोलर्स ने एक्ट्रेस को पूरा तन ढंककर नमाज पढ़ने की हिदायत दी.

रोजे में च्युइंग गम चबाती दिखीं राखी

सोशल मीडिया पर राखी का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें एक्ट्रेस रोजा रखने की बात कह रही हैं लेकिन वो साथ में च्युइंग गम भी चबाती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस की इस हरकत पर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा था.

सना खान से लो धर्म का सबक

इतना ही नहीं राखी सावंत के रमाजन वीडियो और तस्वीरें देख लोग उन्हें पूर्व टीवी एक्ट्रेस सना खान से धर्म की सीख लने की सलाद देने लगे थे. ट्रोलर्स ने राखी के अजीब कपड़ों को लेकर उन्हें सना खान से इस्लाम के नियम और सबक सीखने को कह डाला था.

बुर्का नहीं तो इस्लाम नहीं

राखी सावंत को कई बार जिम के बाहर स्पॉट किया जाता है. ऐसे में एक्ट्रेस को बुर्का न पहनने पर भी लोगों ने ट्रोल किया था. एक्ट्रेस से बाहर जाते समय फैंस ने बुर्का पहनकर की सलाद दी थी. हालांकि, तानों से तंग आकर राखी इस पर भड़क गई थीं और कहा था कि, “जिम जाते वक्त बुर्का कैसे पहनूं क्या घर में बैठ जाउं…इतने डरे हुए हैं ये लोग तो कोई इस्लाम में आएगा ही नहीं. “

खुले बाल और मेकअप लुक पर नाराज हुए फैंस

राखी सावंत रमजान के दौरान इफ्तारी के समय कई बार खुले बाल और हैवी मेकअप में नजर आई हैं. इस पर भी लोगों ने नाराजगी जताई थी और एक्ट्रेस को सिंपल लुक और पूरे कपड़ने पहनने की सलाद दी गई थी. कई लोगों ने एक्ट्रेस को रोजा रखते समय मेकअप करने के लिए भी ट्रोल किया था.

उमराह ने करने पर फैंस ने जताई आपत्ति

राखी सावंत ने जबसे इस्लाम कुबूल किया है वो एक बार भी उमराह के लिए काबा नहीं गई हैं. ऐसे में कई बार लोग उनके उमराह न जाने पर आपत्ति जता चुके हैं. हालांकि, एक्ट्रेस का कहना है कि वो उमराह के लिए जाना चाहती हैं.

शादी के लिए राखी ने कुबूल किया इस्माम

इतना ही नहीं राखी सावंत पर शादी रचाने के लिए इस्लाम कुबूल करने के आरोप लगे हैं. वहीं कुछ लोगों ने एक्ट्रेस के पति आदिल खान दुर्रानी को भी एक्ट्रेस पर धर्म परिवर्तन का दबाव डालने को लेकर जमकर ट्रोल किया था.

By Ahsan Ali

- Advertisement -spot_imgspot_img
Ahsan Ali
Ahsan Ali
Journalist, Media Person Editor-in-Chief Of Reportlook full time journalism.

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img