लेजेंड अभिनेता दिलीप कुमार के निधन से इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। दिलीप साहब को अंतिम विदाई देने बॉलीवुड सितारों का हुजूम उमड़ पड़ा है। दिलीप साहब के घर के बाहर से लगातार वीडियो सामने आ रहे हैं जिनमें फिल्म अभिनता शाहरुख ख़ान, अनुपम खेर, विद्या बालन, शबाना आजमी, डायरेक्ट करण जौहर समेत तामम सेलेब्स दिलीप साहब को अंतिम विदाई देने जाते हुए दिख रहे हैं। इसी बीच एक्टर के घर के बाहर से एक रोती बिलखती महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में महिला का चेहरा तो नज़र नहीं आ रहा है, लेकिन उनकी आवाज़ से साफ पता चल रहा है कि वो दिलीप साहब को देखने के लिए किस कदर बेचैन है। महिला ख़ुद को दिलीप साहब की रिश्तेदार बता रही हैं हालांकि फोटोग्राफर विरल भयानी के मुताबिक एक्टर के परिवार ने साफ इनकार किया है कि वो इस महिला नहीं जानते हैं। वीडियो में दिख रहा है कि काले रंग का बुर्का पहने, चहरे पर काले रंग मास्क लगाए और हाथ में तसबी पकड़े बुजुर्ग महिला लगातार अंदर जाने की मिन्नते कर रही हैं, लेकिन पुलिसवाले लगातार उन्हें समझा रहे हैं और जाने से मना कर रहे हैं। पुलिसवाले बड़े ही प्यार से महिला समझाते हुए नज़र आ रहे हैं।

अंजान महिला का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है और लोग इन्हें देखकर भावुक हो रहे हैं। हालांकि लोग इस बात को लेकर नाराज़गी भी ज़ाहिर कर रहे हैं कि ये महिला शायद दिलीप साहब की को कोई फैन होंगी जो उन्हें देखना चाहती होंगी तो पुलिसवाले उन्हें अंदर क्यों नहीं जाने दे रहे। देखें वीडियो।

आपको बता दें बॉलीवुड के ‘ट्रेजेडी किंग’ दिलीप कुमार ने मुंबई के हिंदूजा अस्पताल में सुबह 7:30 बजे आखिरी सांस ली। दिलीप साहब लंबे समय से बीमार चल रहे थे, पिछले एक महीने के अंदर ये दूसरी बार था जब दिलीप साहब को एडमिट करवाया गया था।इससे पहले जब स्वास्थ संबंधी दिक्कतों के चले दिलीप साहब एडमिट हुए थे तो वो ठीक होकर घर आ गए थे। लेकिन इस बार वो घर नहीं लौटे और हमेशा के लिए इस दुनिया से रुख़सत हो गए।

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

The world is about to receive just the news it needs. My team and I believe that journalism can change the world and we are on a mission to ensure that this happens.

Join the Conversation

2 Comments

  1. प्रशासन मे राजस्व विभाग के अधिकारी रिश्वतखोर हो गये है रिश्वत लेकर दूसरों की जमीन को भू माफिया के नाम कर रहे है गरीब जनता केस लड़ते लड़ते मर जाता है। मोदी जी से अपील है की राजस्व अधिकारियों की रिश्वतखोरी पर कब लगाम लगेगा।

  2. @HelthMinistry मेरी भांजी वैष्णवी रस्तोगी का आज यहां चरक हास्पिटल लखनऊ में डाक्टरों की लापरवाही के कारण निधन हो गया एक मामूली पथरी के आपरेशन के दौरान।इसकी जवाबदेही कौन सुनिश्चित करेगा।

Leave a comment