एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत को पूर्व पति रितेश से अलग होने के बाद सच्चा प्यार मिल गया है। राखी सावंत ने कुछ दिन पहले ही अपनी नई बीएमडब्ल्यू की फोटो और वीडियो शेयर की थी। जो उन्हें किसी ने गिफ्ट की थी। फैंस इसी सोच में थे कि आखिर इतनी कीमती गाड़ी उन्हें किसने गिफ्ट की है। हाल ही में राखी ने दुनिया के सामने अपने नए बॉयफ्रेंड के बारे में जानकारी दी है। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि वो आदिल खान दुर्रानी के साथ रिलेशनशिप में हैं।

राखी सावंत और उनके बॉयफ्रेंड की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। राखी अपने रिश्ते को लेकर हमेशा खुलकर बात करती हैं। रितेश के साथ भी उन्होंने अपना रिश्ता खुलकर कुबूल किया था और उनसे अलग होने की बात भी उन्होंने फैंस को बताई थी। इन दिनों राखी नए रिश्ते को लेकर भी काफी बात करती दिख रही हैं।

6 साल छोटा है राखी का बॉयफ्रेंड: राखी सावंत ने बताया कि रितेश से अलग होने के बाद वो काफी दुखी थी और डिप्रेशन में रहने लगी थीं। आदिल उन्हें उस वक्त मिले जब वो एक बुरे दौर से गुजर रही थीं। राखी का कहना है कि आदिल ने उन्हें मिलने के कुछ दिनों बाद ही प्रपोज कर दिया।

राखी ने कहा, मैं आदिल से 6 साल बड़ी हूं। पहले मैं इस रिश्ते को लेकर तैयार नहीं थी, लेकिन आदिल ने मुझे मलाइका-अर्जुन और प्रियंका-निक जोनस का उदाहरण देते हुए समझाया।

कौन हैं आदिल दुर्रानी? आदिल राखी के दोस्त शैली दुर्रानी के भाई हैं और मैसूर में रहते हैं। वो एक कारोबारी हैं, राखी से उनकी मुलाकात शैली के जरिए ही हुई थी। राखी का कहना है कि आदिल उनसे मिलने मैसूर से मुंबई आते हैं। राखी का कहना है कि पहले वो आदिल को लेकर काफी कन्फ्यूज थीं लेकिन अब उन्हें भी आदिल से प्यार हो गया है। राखी का कहना है कि उनकी मां को आदिल के साथ उनके रिश्ते से कोई एतराज नहीं है। उनका कहना है कि तुम कब तक अकेली रहोगी, अपनी लाइफ में आगे बढ़ो। राखी की खुशी देखकर उनके फैंस भी काफी खुश हैं और उन्हें बधाई दे रहे हैं।

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment