नुसरत जहां ने लगाई यश दासगुप्ता संग रिलेशनशिप पर मुहर? एक्ट्रेस का पोस्ट खोल रहा पोल

मनोरंजननुसरत जहां ने लगाई यश दासगुप्ता संग रिलेशनशिप पर मुहर? एक्ट्रेस का पोस्ट खोल रहा पोल

टीएमसी सांसद व अभिनेत्री नुसरत जहां (Nusrat Jahan) बीते कुछ दिनों से लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। कुछ दिनों पहले ही नुसरत ने बच्चे को जन्म दिया और उसके बाद वो फिर से सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गई हैं। इस बीच नुसरत ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके साथ रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड यश दासगुप्ता (Yash Dasgupta) भी नजर आ रहे हैं।

यश दासगुप्ता से जुड़ रहा है नाम
दरअसल पति निखिल जैन से अलग होने के बाद से ही नुसरत का नाम टीएमसी सांसद यश दासगुप्ता (Yash Dasgupta) के साथ खूब जोड़ा जा रहा है। इस बीच नुसरत ने एक फैन मेड वीडियो को अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया, जो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में नुसरत और यश के बीच रोमांटिक केमिस्ट्री देखी जा सकती है।

यशरत को मुबारकां…
याद दिला दें कि नुसरत के बेटे के पिता के बारे में फैन्स पूछ रहे हैं, इसके साथ ही वो बच्चे की एक झलक के लिए भी बेताब हैं। ऐसे में एक फैन ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘यीशान के जन्म के लिए यशरत को मुबारकां। हमें अभी तक हमारे बेबीजान की एक भी झलक नहीं मिली है, इसलिए मैंने आप दोनों के लिए यह छोटा सा वीडियो मैसेज बनाया है। नुसरत के फैन्स की तरफ से यीशान को खूब सारा प्यार।’ 

रिश्ते पर लगा दी मुहर
गौरतलब है कि फैन के पोस्ट में यशरत (यश दासगुप्ता और नुसरत) लिखा गया है, ऐसे में जब नुसरत ने इस वीडियो को शेयर किया तो फैन्स काफी एक्साइटिड हो गए। फैन्स का मानना है कि नुसरत ने यश के साथ अपने रिश्ते पर मुहर लगा दी है। याद दिला दें कि नुसरत के बेटे की खुशखबरी भी खुद यश दासगुप्ता ने ही शेयर की थी।

निखिल से अलग हुईं नुसरत
बता दें कि जून 2021 में नुसरत और निखिल जैन के अलगाव की खबरें सामने आई थीं। वहीं कुछ वक्त बाद इस पर चुप्पी तोड़ते हुए नुसरत ने निखिल के साथ अपनी शादी को अवैध बताया था इसके साथ ही निखिल ने भी कहा था कि 2020 से ही दोनों अलग रह रहे हैं।

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles