जब आप नहाती है तो सब कुछ दिखता है , पड़ोसी ने खत लिखकर महिला को बताया

अजब गजबजब आप नहाती है तो सब कुछ दिखता है , पड़ोसी ने खत लिखकर महिला को बताया

पहले तो नया घर लेने में, फिर वहां शिफ्ट होने और बाद में आस-पड़ोस के लागों के साथ रिश्ते बनाने में ही वक्त लग जाता है लेकिन कई बार पड़ोसियों के साथ कुछ ऐसी घटनाएं हो जाती हैं जिनकी वजह से उनसे दोबारा नजरे मिलाना थोड़ा मुश्किल हो जाता है. ऐसा ही कुछ एक महिला के साथ हुआ, जिन्हें शर्मिंदगी महसूस हुई जब एक पड़ोसी ने उसे सूचित किया कि वह महिला के बाथरूम की खिड़की से “सब कुछ” देख सकते हैं.

दरअसल, 26 वर्षीय सारा येट्स (Sarah Yates) ने मैनचेस्टर इवनिंग न्यूज (Manchester Evening News) को बताया कि उन्हें और उनके कजिन, घर में साथ ही रहते हैं, उन्हें एक दिन किसी ने एक चिट्ठी भेजी जिसमें उनके घर की बाथरूम की खिड़की के बारे में लिखा गया था. आपको बता दें कि अज्ञात लेखक ने दावा किया कि आमने-सामने बातचीत करने की शर्मिंदगी से बचने के लिए नोट उनके दरवाजे के माध्यम से रखा. पेशे से पत्रकार सारा ने बताया कि उन्होंने हाल ही में अपने पहले घर का नवीनीकरण कराया और उसमें नई लाइट्स लगवाईं. वह दावा करती हैं कि बाथरूम में फ्रॉस्टेड खिड़कियां हैं और आप केवल इसके माध्यम से परछाई ही देख सकते हैं लेकिन पड़ोसी के नोट में स्पष्ट रूप से कहा गया है, “जब आप नहाते हैं तो सब कुछ दिखाई देता है.”

अनजान शख्स ने महिला के घर पर छोड़ा खत (Image: supplied)

सारा जब ग्रीस में छुट्टियां मना रहीं है और हाल ही में उनके कजिन ने उन्हें पत्र के बारे में बताया. उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं पता था कि वह सब कुछ देख पाते हैं. घर के पुराने मालिक के पास पुराने बाथरुम में धीमी रौशनी होने की वजह से वह सब कुछ नहीं देख पाते होंगे लेकिन शायद नई लाइट्स की वजह से अब सब दिखाई देने लगा है. उन्होंने कहा कि वह घर लौटकर 10 दिन आइसोलेशन में रहने के बाद खिड़की के बाहर बड़े पेड़ लगवाएंगी ताकि कुछ दिखाई न दे.

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles