किम कार्देशियां (Kim Kardashian) हॉलीवुड इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं. उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी एक अच्छी-खासी पहचान कायम कर ली है. जिस तक पहुंचना लोगों के लिए काफी मुश्किल भरा होता है. लेकिन इंडस्ट्री में उनका शुरुआती समय काफी मुश्किल भरा रहा. जब ब्वॉयफ्रेंड Ray J के साथ उनका सेक्स टेप वायरल (Kim Kardashian tap viral) हो गया. हालांकि, उस दौरान किम को लोगों की तरफ से काफी कुछ सुनना पड़ा था. लेकिन उन्हें लोगों के बीच पहचान मिल गई.

इस बीच हाल ही में खबर आ रही है कि किम कार्देशियन के बेटे ने उनका ये सेक्स टेप देख लिया है. जिस बारे में सुनकर हर कोई हैरान हो रहा है. वहीं, किम का भी इस पर रिएक्शन सामने आया है. जिसमें उन्होंने कई बड़ी बातें कह दी हैं. 

गौरतलब है कि किम का एक नया शो ‘The Kardashians’ रिलीज हुआ है. जिसमें उनके और उनके परिवार के बारे में दिखाया गया है. शो के लेटेस्ट एपिसोड में उनके बेटे Saint West आईपैड पर रोब्लॉक्स खेलते दिखाई दिए. इस दौरान सेंट ने अपनी मां किम की रोने वाली मीम (Kim Kardashian meme) भी देखी. इसी बीच गलती से वो किम के सेक्स टेप के लिंक पर क्लिक कर देते हैं. जिसके चलते उनका सेक्स टेप खुलकर आ जाता है और वो उन्हें देख लेते हैं. इस पर हाल ही में बात करते हुए किम ने कहा कि अगर उनका बेटा और बड़ा होता तो पढ़ लेता कि क्या लिखा हुआ है. और अगर ऐसा होता तो उनकी जान ही निकल जाती. हालांकि, उन्होंने ये जरूर कहां कि वो अंदर से मर गई हैं. वहीं, एक बार जब किम से पूछा गया था कि वो इस बारे में अपने बच्चे को कैसे बताएंगी. जिस पर उन्होंने साफतौर से कहा था कि वो उनके साथ ईमानदार रहेंगी और उन्हें असलियत बताएंगी.

आपको बता दें कि साल 2007 में उनकी ये सेक्स टेप वायरल (Kim Kardashian viral video) हुई थी. जिस दौरान किम को लोगों की तरफ से काफी खरी-खोटी सुनने को मिली थी. जिसके बाद उन्होंने विविड एंटरटेनमेंट नाम की अडल्ट कंपनी पर उनकी वीडियो वायरल करने के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. हालांकि, बाद में इसको लेकर कहा गया कि किम और कंपनी के बीच समझौता हो गया है. वहीं, सेक्स टेप ब्रोकर Kelvin Blatt ने हाल ही में किम को लेकर कहा था कि उन्होंने अपनी वीडियो से 20 मिलियन डॉलर यानी 152 करोड़ रुपये कमाए थे. हालांकि, इस बात की पुष्टि नहीं की जा सकती कि इसमें कितनी सच्चाई है.

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment