भाबीजी के विभूती पर जब टूट पड़ी थीं लड़कियां, कपड़े तक आसिफ शेख के फाड़ दिए थे

मनोरंजनभाबीजी के विभूती पर जब टूट पड़ी थीं लड़कियां, कपड़े तक आसिफ शेख के फाड़ दिए थे

Aasif Sheikh Fan Encounter: टीवी एक्टर आसिफ शेख (Aasif Sheikh) और मनोरंजन जगत का रिश्ता तीन दशक से भी पुराना है. अपने करियर के दौरान आसिफ शेख ने कई फिल्मों और टेलीविजन शोज में शानदार किरदार निभाए है. उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है. खासकर फीमेल फैंस (Aasif Sheikh Female fans) के बीच उनकी अलग ही दीवानगी है, जिससे जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा सामने आया है.

दरअसल, शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ (Bhabiji Ghar Par Hain) के विभूति नारायण मिश्रा (Vibhooti Narayan Mishra) यानी आसिफ शेख से जुड़ा एक वीडियो इस समय काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आसिफ शेख अपने एक फैन एनकाउंटर किस्से का जिक्र करते नजर आ रहे हैं. उन्होंने अपने शुरूआती करियर के दिनों को याद करते हुए बताया कि उन दिनों वह लड़कियों के बीच खासा मशहूर थे.

वह कहते हैं, ‘मुझे एक घटना याद है जहां मुझे एक गर्ल्स कॉलेज में मुख्य अतिथि के रूप में आमंत्रित किया गया था. मैंने नई शर्ट और पैंट पहनी थी, जैसे ही मेरी कार ने एंटर किया, मुझे लड़कियों ने घेर लिया और फिर सभी ने मिलकर मेरे कपड़े फाड़ दिए’. जानकारी के लिए बता दें कि, शुरूआती करियर में आसिफ शेख दूरदर्शन के एक पॉप्युलर शो ‘हम लोग’ (Hum Log Serial) का हिस्सा रह चुके हैं, जो 1984 से 1985 तक ऑन-एयर हुआ था.

इस शो को भारत का पहला सीरियल ड्रामा (Doordarshan Serial) कहा जाता है. उस वक्त दूरदर्शन का यह शो जनता के बीच काफी पॉपुलर था. सीरियल में आसिफ शेख ने प्रिंस अजय सिंह का किरदार निभाया था. उनका रोल और लुक उस समय लड़कियों के बीच काफी पॉपुलर था. इसी सीरियल के बदौलत आसिफ की फीमेल फैन फॉलोइंग काफी अच्छी हो गई थी. यह बात जरूर पुरानी है, लेकिन सोशल मीडिया पर एक बार फिर इस वीडियो के वायरल होने से यह किस्सा सुर्खियों में आ गया है.

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles