2.5 C
London
Tuesday, February 27, 2024

भाबीजी के विभूती पर जब टूट पड़ी थीं लड़कियां, कपड़े तक आसिफ शेख के फाड़ दिए थे

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

Aasif Sheikh Fan Encounter: टीवी एक्टर आसिफ शेख (Aasif Sheikh) और मनोरंजन जगत का रिश्ता तीन दशक से भी पुराना है. अपने करियर के दौरान आसिफ शेख ने कई फिल्मों और टेलीविजन शोज में शानदार किरदार निभाए है. उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है. खासकर फीमेल फैंस (Aasif Sheikh Female fans) के बीच उनकी अलग ही दीवानगी है, जिससे जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा सामने आया है.

दरअसल, शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ (Bhabiji Ghar Par Hain) के विभूति नारायण मिश्रा (Vibhooti Narayan Mishra) यानी आसिफ शेख से जुड़ा एक वीडियो इस समय काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आसिफ शेख अपने एक फैन एनकाउंटर किस्से का जिक्र करते नजर आ रहे हैं. उन्होंने अपने शुरूआती करियर के दिनों को याद करते हुए बताया कि उन दिनों वह लड़कियों के बीच खासा मशहूर थे.

वह कहते हैं, ‘मुझे एक घटना याद है जहां मुझे एक गर्ल्स कॉलेज में मुख्य अतिथि के रूप में आमंत्रित किया गया था. मैंने नई शर्ट और पैंट पहनी थी, जैसे ही मेरी कार ने एंटर किया, मुझे लड़कियों ने घेर लिया और फिर सभी ने मिलकर मेरे कपड़े फाड़ दिए’. जानकारी के लिए बता दें कि, शुरूआती करियर में आसिफ शेख दूरदर्शन के एक पॉप्युलर शो ‘हम लोग’ (Hum Log Serial) का हिस्सा रह चुके हैं, जो 1984 से 1985 तक ऑन-एयर हुआ था.

इस शो को भारत का पहला सीरियल ड्रामा (Doordarshan Serial) कहा जाता है. उस वक्त दूरदर्शन का यह शो जनता के बीच काफी पॉपुलर था. सीरियल में आसिफ शेख ने प्रिंस अजय सिंह का किरदार निभाया था. उनका रोल और लुक उस समय लड़कियों के बीच काफी पॉपुलर था. इसी सीरियल के बदौलत आसिफ की फीमेल फैन फॉलोइंग काफी अच्छी हो गई थी. यह बात जरूर पुरानी है, लेकिन सोशल मीडिया पर एक बार फिर इस वीडियो के वायरल होने से यह किस्सा सुर्खियों में आ गया है.

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here