बॉलीवुड की अभिनेत्री मलाईका अरोरा लगातार चर्चा बटोरती है! अपनी फिटनेस पर मलाइका अरोड़ा खासा काम करती है! इसलिए वह 48 की उम्र पार करने के बाद भी जवान दिखती है! इसमें कोई शक नहीं है! वह किसी भी 25 या 30 साल की अभिनेत्री को अपनी फिटनेस से टक्कर दे सकती है! कोई भी उनकी फिटनेस को देखकर अंदाजा नहीं लगा सकता कि मलाइका अरोड़ा जल्द ही 50 साल की उम्र को छूने वाली है! मलाइका अरोड़ा ने लगातार चर्चा बटोरी है! वह बेशक पहले उनका अरबाज खान के साथ तलाक हो ना हो या उसके बाद अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में रहने की बात हो! मलाइका अरोड़ा लगातार सुर्खियां बटोरती रही!

इसके अलावा मलाइका अरोड़ा अपनी अलग-अलग हरकतें से भी ट्रोल होती रही है! हाल ही में उनकी चाल की वजह से मलाइका अरोड़ा को ट्रोल किया गया! दरअसल हुआ ऐसा कि मलाइका अरोड़ा सुबह सुबह घूमने निकली थी! जैसे ही उन्होंने मीडियाकर्मियों के कैमरे को देखा तो उन्होंने थोड़ा सा अजीब चलना शुरू कर दिया! इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा रहा है कि मलाइका अरोड़ा की चाल कुछ इस प्रकार की थी कि उन्होंने अपने पीछे के हिस्से को और उठा लिया और अजीब ढंग से चलना शुरू कर दिया गया! जब उनकी यह वीडियो मीडिया कर्मियों के द्वारा सोशल मीडिया पर अपलोड की गई तो ट्रोलर्स ने मलाइका अरोड़ा को काफी ट्रोल किया!

लोगों ने उनके इस वीडियो के नीचे यहां तक लिखा कि मलाइका अरोड़ा जिस प्रकार की चाल चल रही है इसके पीछे अर्जुन कपूर का हाथ है! यह वीडियो आने के बाद लोगों ने तरह-तरह के मजे लिए! किसी ने मलाइका अरोड़ा की इस चाल को बत्तख की चाल कहा तो किसी ने अपने ही हिसाब से इसे कुछ और नाम दिया! ट्रोलर ही नहीं उनकी इस चाल का मजाक कुछ समय बाद कपिल शर्मा के शो में पहुंचे गीता मां और टेरेंस ने मलाइका अरोड़ा और कपिल शर्मा के सामने ही उनकी चाल का मजाक कपिल शर्मा शौ में बनाया!

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

Leave a comment