जब वसीम अकरम से अफेयर की खबरों पर सुष्मिता सेन ने तोड़ी थी चुप्पी, गुस्से में बोलीं- वो मेरे… 

मनोरंजनजब वसीम अकरम से अफेयर की खबरों पर सुष्मिता सेन ने तोड़ी थी चुप्पी, गुस्से में बोलीं- वो मेरे... 

बॉलीवुड की पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन आजकल अपने और ललित मोदी के रिलेशन को लेकर लाइमलाइट में बनी हुई हैं, लेकिन ललित मोदी से पहले भी उनकी जिंदगी में कई लोग आ चुके हैं. उनमें से एक नाम पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर वसीम अकरम का भी है. वसीम अकरम और सुष्मिता सेन का रिश्ता बहुत दिनों तक नहीं टिक पाया था, लेकिन उनके अफेयर की खबर ने खूब सुर्खियां बटोरीं थीं.

वसीम अकरम और सुष्मिता सेन

सुष्मिता सेन और वसीम अकरम को कई बार एक साथ देखा गया था, जिसके बाद से दोनों की नजदीकियों की खबर फैल गई. इसके बाद दोनों एक टीवी शो में एक साथ जज के रूप में सामने आए. इसी के बाद फैंस को उनके अफेयर की चर्चा आम हो गई.

दोनों ने किया इनकार

मीडिया के सामने दोनों ने ही अपने अफेयर की खबरों को अफवाह बताया था. सुष्मिता सेन ने वसीम अकरम को अपना एक अच्छा दोस्त बताया था, जबकि वसीम ने भी सभी खबरों को गलत बताया. इसके साथ उन्होंने मीडिया से कहा कि मीडिया को उनके और सुष्मिता की निजता का पूरा ध्यान रखना चाहिये. बता दें वसीम की पत्नी हुमा का साल 2009 में निधन हो गया था. इसी के चलते इस बात के कयास लगाए जा रहे थे कि शायद वसीम और सुष्मिता सेन ने शादी करने का मन बनाया हो.

आपको बता दें कि वसीम अकरम (Wasim Akram) ने 2013 में शनायरा थॉमसन (Shaniera Thomson) से शादी की. इसके साथ सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) आजकल बिजनेसमैन ललित मोदी (Lalit Modi) को डेट कर रही हैं. इस बात की जानकारी खुद ललित मोदी ने सोशल मीडिया के जरिए दी है.

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles