13.2 C
London
Wednesday, May 22, 2024

जब वसीम अकरम से अफेयर की खबरों पर सुष्मिता सेन ने तोड़ी थी चुप्पी, गुस्से में बोलीं- वो मेरे… 

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

बॉलीवुड की पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन आजकल अपने और ललित मोदी के रिलेशन को लेकर लाइमलाइट में बनी हुई हैं, लेकिन ललित मोदी से पहले भी उनकी जिंदगी में कई लोग आ चुके हैं. उनमें से एक नाम पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर वसीम अकरम का भी है. वसीम अकरम और सुष्मिता सेन का रिश्ता बहुत दिनों तक नहीं टिक पाया था, लेकिन उनके अफेयर की खबर ने खूब सुर्खियां बटोरीं थीं.

वसीम अकरम और सुष्मिता सेन

सुष्मिता सेन और वसीम अकरम को कई बार एक साथ देखा गया था, जिसके बाद से दोनों की नजदीकियों की खबर फैल गई. इसके बाद दोनों एक टीवी शो में एक साथ जज के रूप में सामने आए. इसी के बाद फैंस को उनके अफेयर की चर्चा आम हो गई.

दोनों ने किया इनकार

मीडिया के सामने दोनों ने ही अपने अफेयर की खबरों को अफवाह बताया था. सुष्मिता सेन ने वसीम अकरम को अपना एक अच्छा दोस्त बताया था, जबकि वसीम ने भी सभी खबरों को गलत बताया. इसके साथ उन्होंने मीडिया से कहा कि मीडिया को उनके और सुष्मिता की निजता का पूरा ध्यान रखना चाहिये. बता दें वसीम की पत्नी हुमा का साल 2009 में निधन हो गया था. इसी के चलते इस बात के कयास लगाए जा रहे थे कि शायद वसीम और सुष्मिता सेन ने शादी करने का मन बनाया हो.

आपको बता दें कि वसीम अकरम (Wasim Akram) ने 2013 में शनायरा थॉमसन (Shaniera Thomson) से शादी की. इसके साथ सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) आजकल बिजनेसमैन ललित मोदी (Lalit Modi) को डेट कर रही हैं. इस बात की जानकारी खुद ललित मोदी ने सोशल मीडिया के जरिए दी है.

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here