सिद्धू मूसेवाला की हत्या की हत्या के बाद से ये मामला तूल पकड़ता जा रहा है। रोज कोई न कोई खुलासे हो रहे हैं। सलमान खान को जान से मारने की धमकी भरी पर्ची लारेंस बिश्नोई के द्वारा ही भेजी गई थी। धमकी भरी पर्ची भेजने के पीछे लारेंस बिश्नोई का खास विक्रम बराड़ है। ‘मिरर नाऊ’ में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान को मारने के लिए उन पर हमले की कोशिश हुई थी। ये हमला लॉरेंस विश्नोई ने अपने शॉर्पशूटर को भेजकर करवाया था।

इसके साथ ही बॉलीवुड लाइफ में छपी रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान के परिवार के करीबी सूत्रों और सिक्योरिटी टीम से पता चला है कि सलमान खान पर कोई हमला नहीं हुआ है। खबरों के मुताबिक सलमान पर हमला मुंबई में हुआ है, जबकि सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ की शूटिंग के लिए हैदराबाद गए हैं। सूत्र की इस बात ने सबको चौंका दिया है। गौर करने वाली बात ये कि अगर सलमान हैदराबाद में हैं तो उनपर मुंबई में हमला कैसे हुआ।

आपको बता दें कि सात जून को दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल और महाराष्ट्र पुलिस ने पूणे से सौरभ महाकाल को गिरफ्तार किया। इससे पूछताछ के बाद पता चला है कि हाल ही में सलमान खान को जान से मारने की धमकी भरी पर्ची लारेंस बिश्नोई के द्वारा ही भेजी गई थी। धमकी भरी पर्ची भेजने के पीछे लारेंस बिश्नोई का खास विक्रम बराड़ है। दिल्ली पुलिस वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक, सलमान खान के पिता सलीम खान को मार्निंग वाक के दौरान मिली धमकी भरी पर्ची में भी लारेंस बिश्नोई की भूमिका सामने आ रही है।

मुंबई पुलिस ने न्यूज एजेंसी एएनआई को बताया, ‘जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान और उनके पिता को धमकी भरा लेटर भिजवाया था। उसके गैंग के तीन लोग राजस्थान के जालोर से मुंबई में लेटर छोड़ने आए थे और आरोपी सौरभ महाकाल से मिल थे।’

वर्कफ्रंट की बात करें तो भईजान फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में पूजा हेगड़े के साथ काम करते दिखाई देंगे। इस फिल्म में शहनाज गिल भी डेब्यू करेंगी। इसके साथ ही सलमान टाइगर 3 में कैटरीना और इमरान हाशमी भी नजर आएंगे।

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment