नई दिल्ली,। कंगना रनोट के रिएलिटी शो लॉक अप को अपनी पहला विनर मिल चुका है। मुनव्वर फारूकी इस अत्याचारी खेल को जीतने वाले पहले कंटेस्टेंट बन चुके हैं। फाइनल में मुनव्वर और पायल ही बचे थे, ये दोनों शुरुआत से ही ट्रॉफी के मजबूत दावेदार माने जा रहे थे। मुनव्वर फारूकी को जनता से सबसे ज्यादा वोट्स मिले और इस तरह उनके सिर पर विनर का ताज सज गया। रिजल्ट्स की घोषणा के साथ ही सोशल मीडिया पर होस्ट कंगना रनोट की भी तारीफ होने लगी। तो आइए जानते हैं कि आखिर कंगना की शान में कसीदे पढ़ने का कारण क्या है…

लॉक अप शो के विजेता मुनव्वर फारूकी को 20 लाख रुपए की राशि दी गई। इसके साथ ही उन्हें एक चमचमाती लग्जरी कार भी मिली। हालांकि उन्हें टक्कर देने के लिए शो में प्रिंस नरूला और पायल रोहतगी जैसे स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट्स भी थे। पिछले काफी समय से कंगना पर आरोप लगता रहा है कि वो हर बार पायल को एलिमिनेट होने से बचा लेती हैं। सोशल मीडिया पर इसे लेकर उन्हें ट्रोल भी किया जा चुका है। पर अब जब मुनव्वर फारूकी को विजेता घोषित किया गया, तो वही लोग कंगना की तारीफ करते नहीं थक रहे।

इंस्टाग्राम पर  मुनव्वर फारूकी का ट्रॉफी लेते हुए वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसके बाद लोग कंगना को अनबायस्ड बता रहे हैं। लोगों का कहना है कि एक होस्ट के तौर पर उन्होंने कभी किसी के साथ पक्षपात नहीं किया। यूजर्स लिख रहे हैं कि शो में पायल को नहीं बल्कि मुनव्वर फारूकी को जीता कर साबित कर दिया कि वो किसी के साथ नाइंसाफी नहीं करती।

बता दें कि लॉक अप 27 फरवरी से शुरू हुआ था और पूरे 10 हफ्ते तक चला। होस्ट कंगना रनोट का दावा है कि शो को फिनाले के दिन 500 मिलियन व्यूज मिले हैं। तो वही लॉक अप शो में कई सेलेब्स बतौर कंटेस्टेंट शामिल हुए, लेकिन ग्रैंड फिनाले तक सभी बाहर हो गए। शिवम शर्मा, पायल रोहतगी, आजमा फलाह, मुनव्वर फारूकी, अंजलि अरोड़ा और प्रिंस नरूला शो के फाइनलिस्ट बने थे।

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment