8.9 C
London
Wednesday, February 21, 2024

जब शादीशुदा पवन सिंह ने Akshara Singh संग होटल में की बदसलूकी तो एक्ट्रेस ने कर दी थी बगावत

इन दिनों टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) से दर्शकों को एंटरटेन कर रही हैं. लोग उन्हें भोजपुरी की शेरनी कह रहे हैं. लेकिन अपने काम के साथ-साथ वो पर्सनल लाइफ (Akshara Singh Personal life) को लेकर भी काफी चर्चा में रही हैं.

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

अक्षरा सिंह और पवन सिंह (Akshara Singh And Pawan Singh) की जोड़ी एक वक्त पर सुपरहिट थी. दोनों की रील लाइफ की कैमिस्ट्री रियल में भी चल रही थी. ये रिलेशनशिप में थे. लेकिन इनका ब्रेकअप एक बुरे मोड़ पर आकर खत्म हुआ था.



एक इंटरव्यू में अक्षरा सिंह ने पवन सिंह को लेकर बताया था कि एक दिन अचानक रातों-रात उन्होंने शादी कर ली और जब एक्ट्रेस को इस बारे में पता चला तो वो उनसे रिश्ता तोड़ना चाहती थीं. लेकिन पवन शादी के बाद भी उनसे रिश्ता रखना चाहते थे.

एक्ट्रेस ने इस दौरान बताया था कि उन्होंने उन पर हाथ भी उठाया था. दरअसल, दोनों किसी फिल्म की शूटिंग के लिए सिल्वारा गए थे. वहां पर किसी होटल में रुके थे और पवन सिंह (Akshara Singh Controversy) इस दौरान उनके पास नशे में धुत पहुंचे थे. अक्षरा के साथ मारपीट भी की थी. ये सारी घटना होटल स्टाफ ने देख लिया था और सब बातें पब्लिक हो गईं.


हालांकि, अक्षरा ने कहा था कि उन्होंने इन सबके बावजूद भी अपना मुंह बंद रखा था. दोनों एक साथ फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. एक्ट्रेस नहीं चाहती थीं कि फिल्म को लेकर किसी भी तरह का विवाद हो.

इसके बाद एक्ट्रेस जीवन में आगे बढ़ गईं और लोग उन्हें खूब प्यार देने लगे. लेकिन पवन को ये सब कुछ नागवार था तो उन्होंने उन्हें मानसिक रूप से प्रताड़ित करना शुरू कर दिया था. इतना ही नहीं, अक्षरा ने ये भी कहा था कि पवन उन्हें करियर बर्बाद और जान से मारने की धमकी भी देने लगे.



अक्षरा सिंह का कहना था कि इन सब चीजों से पवन को लग रहा था कि वो आत्महत्या कर लेंगी, लेकिन एक्ट्रेस ने तय कर लिया था कि वो उनसे लड़ेंगी. एक्ट्रेस की बात यहीं नहीं खत्म होती है. उन्होंने कहा था कि लोग उनके पीछे एसिड लेकर घूमते थे. कई बार तो डर भी लगा, लेकिन उन्होंने इन सबका सामना किया.

इस मुश्किल घड़ी में अक्षरा को माता-पिता का साथ मिला और उन्होंने एक्टर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. इसके बाद क्या था. पूरा मामला खुलकर मीडिया में आ गया. इनका ब्रेकअप बुरे मोड़ पर हुआ. आज आलम ये है कि ये दोनों एक-दूसरे की शक्ल तक देखना नहीं पसंद करते हैं. साथ काम की तो बात ही दूर है.

खैर, अब अक्षरा सिंह इन सब चीजों से आगे बढ़ चुकी हैं और इंडस्ट्री में अच्छा काम कर रही हैं. उन्हें लोगों से अच्छा खासा प्यार भी मिल रहा है. वो आज एक्टर ही नहीं बल्कि एक बेहतरीन सिंगर भी हैं

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here