जब कैटरीना कैफ ‘सलमान खान’ के सामने बोली थीं- “सच्चा प्यार नहीं है, सिर्फ पैसे के लिए है” 

मनोरंजनजब कैटरीना कैफ 'सलमान खान' के सामने बोली थीं- "सच्चा प्यार नहीं है, सिर्फ पैसे के लिए है" 

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ इन दिनों विक्की कौशल के साथ अपनी हैप्पी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रही हैं. विक्की से पहले कैटरीना कैफ का नाम सलमान खान के साथ जुड़ चुका है. दोनों की करीबियां जगजाहिर रही हैं. शादी के बाद भी सलमान और कैटरीना की दोस्ती पहले जैसी ही खूबसूरत बनी हुई है. अब सोशल मीडिया पर सलमान और कैटरीना का एक पुराना वीडियो सामने आया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

वायरल हो रहा है सलमान कैटरीना का वीडियो 

ये वीडियो डांस रियलिटी शो ‘डांस प्लस 6’ के सेट्स का है. इस दौरान सलमान खान और कैरीना कैफ अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए पहुंचे थे. शो के होस्ट राघव जुयाल ने इस दौरान कैटरीना कैफ के साथ खूब मस्ती की थी. एक्ट्रेस का ये पुराना वीडियो देखकर अब हर किसी को हंसी आ रही है और तमाम लोग उनके इस वीडियो को जमकर लाइक और शेयर कर रहे हैं. 

गुस्से में दिखीं कैटरीना 

सामने आए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैटरीना गुस्से की एक्टिंग करती हुई राघव को उंगली दिखाकर कहती हैं “मैंने बोला ये सच्चा प्यार नहीं है, सब पैसे के चक्कर में है.” इस दौरान सलमान और राघव के एक्सप्रेशंस देखने लायक हैं. 

मूव ऑन कर चुके हैं सलमान कैटरीना

बता दें कि ऐसी ही सलमान खान और कैटरीना कैफ के काफी सारे वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल रहते हैं. फिलहाल सलमान और कैटरीना दोनों ही अपनी पर्सनल लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं और एंजॉय कर रहे हैं. जल्द ही ये जोड़ी ऑन स्क्रीन साथ में दिखाई देने वाली है. 

‘टाइगर 3’ में दिखेगी जोड़ी 

कुछ ही समय पहले सलमान कैटरीना की आने वाली फिल्म ‘टाइगर 3’ का पहला टीजर रिलीज किया है. टीजर के सामने आते ही लोग कैटरीना कैफ के एक्शन की तारीफें कर रहे हैं. इस टीजर के साथ फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया गया है. 

इस तारीख को रिलीज होगी फिल्म 

इस छोटे से टीजर में कैटरीना कैफ कुछ शानदार एक्शन करते हुए दिखाई दे रही हैं, जो हाथों में ग्लव्स के साथ एक ऑल-ब्लैक ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं. टीजर ने फैंस के उत्साह और जिज्ञासा को बढ़ा दिया है और यह फिल्म की एक झलक दिखाकर इसके लिए एक्साइटेड कर रहा है. मनीष शर्मा के निर्देशन में बनी ‘टाइगर 3’ 1 अप्रैल, 2023 को ईद के मौके पर हिंदी, तमिल और तेलुगु में सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles