बॉलीवुड में कैट फाइट्स किसी से छिपी नहीं हैं। दो कलाकारों के बीच लड़ाई की सुर्खीयां हमेंशा बनी रहती है। हमने अक्सर बॉलीवुड अभिनेत्रियों को अपनी-अपनी फिल्मों की शूटिंग के दौरान अपने सहकर्मियों या सह-कलाकारों के साथ किसी न किसी तनातनी में देखा है। बॉलीवुड डीवाज के बीच अनबन के किस्से हमेंशा सुनने में आते हैं। जब हम कैटफाइट्स के बारे में बात करते हैं तो हम करीना कपूर खान और बिपाशा बसु के झगड़े का जिक्र कैसे नहीं कर सकते जो उनकी फिल्म अजनबी के सेट पर हुआ था। इस खबर ने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया था।

करीना ने बिपाशा को कहा था काली बिल्ली

करीना उस समय 3 इडियट्स की शूटिंग पर थी। उनके डिजाइनर विक्रम हुआ करते थे।उन्होंने करीना की सहमति के बिना बिपाशा बासु की मदद करने का फैसला किया था। बताया गया था कि दोनों अभिनेत्रियों के बीच वाकयुद्ध हुआ था जिसके बाद बेबो ने बासु को ‘काली बिल्ली’ कहा था और साथ ही उन्हे थप्पड़ भी मारा था। बिपाशा उस समय राज की शू़टिंग में व्यस्त थी।

बाद में बिपाशा ने फिल्मफेयर को इस घटना के बारे में बताया और कहा, “मुझे लगता है कि यह एक तिल से पहाड़ बनाने का मामला है। उन्हे मुझसे कभी कोई समस्या नहीं थी। उन्हे डिजाइनर के साथ कुछ समस्या थी। मुझे नहीं पता कि मुझे इस मामले में क्यों खींचा गया। यह काफी बचकाना था। उन्होंने कहा कि वह करीना के साथ फिर कभी काम नहीं करेंगी।

बिपाशा ने जताई थी नाराजगी, करीना ने की पहल

करीना और बिपाशा की कैट फाइट के कुछ समय बाद करीना ने कहानी का अपना पक्ष साझा किया था और कहा, “उसे अपनी प्रतिभा पर कोई भरोसा नहीं है। चार पेज के इंटरव्यू में उन्होंने मेरे बारे में तीन पेज तक बात की। अपने काम के बारे में बात क्यों नहीं करते?

मुझे लगता है कि उनके फेमस होने की एकमात्र वजह यह है कि उन्होंने अजनबी फिल्म के दौरान ड्रेस डिजाइनर विक्रम फडनीस को लेकर मुझसे लड़ाई की थी। इस लड़ाई की पहल में 2018 में करीना थी, जिन्होने उस समय बिपाशा को अपने बाॅव्यफ्रेंड सैफ अली खान की पार्टी में आमंत्रित किया था। तभी से दोनों एक-दूसरे के साथ एक अच्छा रिलेशन शेयर करते हैं।

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment