नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं। करीना की खूबसूरती और उनकी एक्टिंग के लाखों करोड़ों दीवाने हैं। इसके अलावा करीना अपने बेबाक अंदाज के लिए भी मशहूर हैं। करीना ने जहां कपूर खानदान में जहां जन्म लिया है तो, वहीं खान परिवार में शादी की है।

ऐसे में एक बार जब करीना कपूर से भरी महफिल में ये सवाल किया कि आप कपूर और खान में से किसे चुनेंगी। तो उन्होंने इस सवाल का जवाब इतने जबरदस्त अंदाज में दिया कि उनके लिए वहां तालियां बजने लगी थीं। आइये जानते हैं क्या था बेबो का वो जबाव।

दरअसल कुछ समय पहले करीना कपूर का इससे जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था, जिसे सिनेराइजर फैशन ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया था। इस वीडियो में करीना कपूर से कहा गया कि हमारे पास आपके लिए एक सवाल है, कपूर या खान?

इसके जवाब में करीना कपूर ने कहा था कि समस्या यह है कि मैं किसी एक को चुन नहीं सकती हूं, क्योंकि मैं करीना कपूर खान दोनों ही हूं। मैं इस बात को लेकर अपने आप को बहुत भाग्यशाली मानती हूं। उनकी इस बात को लेकर जहां ऑडियंस ने तारीफें कीं तो वहीं, रिपोर्टर ने कहा कि यह जवाब बहुत प्यारा था।

बता दें कि करीना कपूर को लेकर हाल ही में खबर आई थी कि उन्होंने रामायण में सीता का रोल अदा करने के लिए 12 करोड़ रुपये की फीस मांगी थी। करीना कपूर की इस खबर को लेकर ट्विटर जैसे सोशल मीडिया एकाउंट पर उनका जमकर विरोध भी हुआ। जिसके बाद इस रोल के लिए कंगना रनौत के लिए चुन लिया गया।

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

Leave a comment