[email protected]

जब फुटबॉलर रोनाल्डो का UFC विजेता खबीब नुर्मागोमेदोव से हुआ आमना-सामना, देखिए वीडियो

खबीब रोनाल्डो के बड़े फैन हैं। वे सोशल मीडिया पर रोनाल्डो के पोस्ट पर कई बार कमेंट करते भी दिखे हैं। खबीब ने बाद में सोशल मीडिय पर रोनाल्डो के साथ बिताए पलों का जिक्र भी किया।

- Advertisement -
- Advertisement -

यूएफसी के महानतम खिलाड़ियों में शामिल रूस के खबीब नुर्मागोमेदोव का फुटबॉल से प्यार जग जाहिर है। वे कई बार सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए इस प्रेम को जाहिर कर चुके हैं। खबीब कई बार प्रीमियर लीग के मैचों के दौरान स्टेडियम में भी दिखे हैं। इसी कड़ी में खबीब इंग्लिश प्रीमियर लीग में मैनचेस्टर यूनाइटेड का मैच देखने ओल्ड ट्रैफर्ड पहुंचे। वहां उन्होंने फुटबॉलर पॉल पोग्बा और क्रिस्टियानो रोनाल्डो से भी मुलाकात की।

खबीब ने रोनाल्डो से मुलाकात का एक वीडियो भी शेयर किया है। इसमें वह रोनाल्डो से किसी मुकाबले से पहले होने वाले फेस ऑफ पोज में हैं। यूएफसी मुकाबलों से पहले दो फाइटर्स इसी पोज में खड़े होते हैं। इस दौरान खबीब और रोनाल्डो एक दूसरे को गुस्से भरी नजरों से देखते हैं। दोनों के बीच फेस ऑफ को फैंस ने काफी पसंद भी किया। बाद में दोनों हंसकर एक दूसरे से गले मिलते हैं। दोनों एक दूसरे से मुस्कुराते हुए लड़ते भी दिखे।

दरअसल खबीब रोनाल्डो के बड़े फैन हैं। वे सोशल मीडिया पर रोनाल्डो के पोस्ट पर कई बार कमेंट करते भी दिखे हैं। खबीब ने बाद में सोशल मीडिय पर रोनाल्डो के साथ अपने पल का जिक्र करते हुए कहा- वह सर्वश्रेष्ठ फुटबॉलर हैं। रोनाल्डो आप जैसा खेल रहे हैं, वैसा ही हमेशा खेलते रहें चैंप। आप दुनियाभर के लाखों लोगों की प्रेरणा हैं। कुछ दिन पहले खबीब ने मैनचेस्टर यूनाइटेड के पूर्व कोच एलेक्स फर्ग्यूसन से भी मुलाकात की थी। इसके कैप्शन में खबीब ने लिखा था कि एक लीजेंड से मुलाकात कर अच्छा लगा।

रोनाल्डो को पिछले मैच में एवरटन के खिलाफ मैनचेस्टर यूनाइटेड ने शुरुआती 11 में शामिल नहीं किया था। यह मैच ड्रॉ पर समाप्त हुआ। पोग्बा और रोनाल्डो इस मैच में सब्सटिट्यूट के रूप में आए, लेकिन अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके। इसके बाद यूनाइटेड के मैनेजर गनर सोल्सजार की आलोचना भी हुई थी।

फेसबुक पर ताजा ख़बरें पाने के लिए लाइक करे

Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -
×