16.8 C
London
Saturday, June 22, 2024

आमिर खान के साथ अपने अफेयर की खबर पर जब फातिमा सना शेख ने तोड़ी थी चुप्पी, बताया रिश्ते का सच!

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

आमिर खान और किरण राव ने जैसे ही अपनी 15 साल की शादी टूटने की खबर साझा की लोग हैरान होने के साथ ही तरह-तरह की अटकलें भी लगाने लगे. फिर जल्द ही पिक्चर में आई फ़ातिमा सना शेख़, देखते ही देखते वो ट्विटर पर ट्रेंड करने लगीं. लोग फ़ातिमा को ही शादी टूटने की वजह बताने लगे और कहने लगे कि अब जल्द ही आमिर तीसरी शादी करेंगे फ़ातिमा के साथ.

लेकिन ये पहली बार नहीं हुआ कि फ़ातिमा का नाम आमिर संग जुड़ा हो, दोनों के लिंकअप्स की खबरें पहले भी सुर्खियाँ बटोर चुकी हैं. दोनों ने दंगल के बाद ठग्स ऑफ हिंदुस्तान साइन की थी और उस वक़्त आमिर और सना के अफेयर की खबरें आने लगीं थीं. माना जा रहा था कि तब आमिर और फातिमा के रोमांस की खबरों से किरण राव भी काफी परेशान थीं.

उस वक़्त फ़ातिमा ने पहली बार चुप्पी तोड़ी थी और एक इंटरव्यू में कहा था कि पहले मुझे ये बातें काफ़ी परेशान करती थीं, क्योंकि मैंने कभी भी इतने बड़े स्तर पर इस तरह की चीज़ों का सामना नहीं किया था, इसलिए ये बातें मुझे काफ़ी प्रभावित करती थी. मुझे बहुत बुरा लगता था. अजनबियों का एक झुंड, जिनसे मैं कभी नहीं मिली, मेरे बारे में बातें लिख रहे हैं.

वे यह भी नहीं जानते कि इसमें कोई सच्चाई है या नहीं. इन बातों को पढ़ने वाले लोग मानते हैं कि मैं अच्छी इंसान नहीं हूं. मैं काफ़ी परेशान और दुखी होती थी और सोचती थी कि लोग मेरे बारे में ऐसी गलत बातें न करें, लेकिन अब मैंने इसे नजरअंदाज करना सीख लिया है, इतनी सारी बातें सुनकर अब मैं सीख चुकी हूं कि इनसे प्रभावित नहीं होना, लेकिन ये भी सच है, कुछ दिन ऐसे भी होते हैं जब मैं प्रभावित हो जाती हूं.

बता दें कि इस बीच आमिर के करीबी दोस्त ने भी कहा कि उन्होंने दोनों यानी आमिर और किरण को समझाने का प्रयास किया लेकिन वो उन दोनों का फ़ैसला था, हम रोक नहीं सकते थे. लेकिन उनकी तस्वीर जो उन्होंने हमसे साझा की उसको देखकर ये राहत मिली कि दोनों का रिश्ता टूटा नहीं, बस शादी व रिश्ते का स्टेटस बदला है! इससे पहले भी आमिर ने पहली पत्नी रीना से 16 साल बाद तलाक़ लिया था.

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here