7.9 C
London
Tuesday, April 16, 2024

ऋचा चड्ढा से ट्रोल ने पूछा- अली फजल से तलाक कब ले रही हो? एक्ट्रेस ने गुस्से में बोल दी गंदी बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) से एक ट्विटर यूजर ने पूछा कि वह तलाक कब ले रही हैं? इस पर वह यूजर पर भड़क गईं और उसे खूब खरी-खोटी सुनाई है. ऋचा का ये रिएक्शन फैंस के लिए हैरान करने वाला है.

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और अली फजल (Richa Chadha Ali Fazal Marriage) पिछले साल शादी करने वाले थे, लेकिन कोरोना वायरस महामारी के चलते लगे लॉकडाउन की वजह से वह शादी नहीं कर पाए. लॉकडाउन के बाद कोविड नियमों के चलते शादी में कम गेस्ट की नीति की वजह से भी दोनों शादी नहीं कर रहे हैं. उनका कहना है कि उनकी शादी में कई इंटरनेशनल दोस्त भी आने हैं. अभी तक दोनों की शादी नहीं हुई हैं, लेकिन ट्विटर यूजर्स ऋचा को ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने ऋचा से पूछ लिया की वह तलाक कब ले रही हैं? इस पर ऋचा ने यूजर की खिंचाई कर दी.

अली फजल और ऋचा चड्ढा (Richa Chadha Ali Fazal Relationship) लंबे वक्त से रिलेशनशिप में हैं. दोनों शादी की प्लानिंग कर रहे हैं. एक यूजर ने एक्ट्रेस को ट्वीट करते हुए लिखा, तुम्हारा तलाक कब हो रहा है? बताओ. क्योंकि तुम्हारी शादी आमिर खान की तरह ज्यादा दिन टिकने वाली नहीं है.” एक्ट्रेस ने यूजर को करारा जवाब दिया, उन्होंने लिखा, “सर्वेश,मेरी छोड़,तुझ भिखारी से स्वेच्छा से शादी नहीं की किसी ने, तो बौरा रहा है? दहेज तो लड़की ने मांगा होगा तेरे केस में?”

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha ) ने आगे लिखा,”न शक्ल,न अक्ल और गरीब? मम्मी एलपीजी से चूल्हे पे आ गई होंगी? पायलागू आंटी. ये क्या गू रूपी कुपूत दुनिया में ले आईं? ये बेरोज़गार दया-पात्र बस यहीं चौड़ा हो सकता है.” इससे पहले, ऋचा ने अपनी और अली फजल की एक तस्वीर शेयर की थी. इसी तस्वीर पर रिप्लाई करते हुए सर्वेश नाम के इस यूजर ने सवाल किया था.

अली फजल (Ali Fazal)  ने एक इंटरव्यू में अपनी शादी की स्थिति के बारे खुलासा किया था. उन्होंने मुंबई मिरर से कहा था, “शादी करने में देरी हो रही है. मुझे लगता है कि हम दुनिया के साथ जश्न मनाएंगे जब सब कुछ फिर से खुला होगा. हमारे पास जश्न मनाने के लिए कुछ और भी है …

उम्मीद है कि कोई अच्छी खबर सभी को मिलेगी और हम इसे अपनी शादी के साथ ही सुनिश्चित करेंगे. तब तक, हम लॉकडाउन के सभी नियमों का पालन कर रहे हैं और अगले फेज का इंतजार कर रहे हैं.”

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here