मुंबई, टीवी के पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के मंदार चंदवादकर सिटकॉम में आत्माराम तुकाराम भिड़े की भूमिका में नज़र आते हैं. कुछ समय पहले खबर आई थी कि आत्माराम तुकाराम भिड़े इस दुनिया में नहीं रहे, मंदार के निधन की खबर सोशल मीडिया पर आग की तरह फ़ैल गई थी जिसके बाद एक्टर ने इंस्टाग्राम पर लाइव आकर खुद इस खबर की सच्चाई बताई है.

एक्टर का कहना है कि वह पूरी तरह से स्वस्थ हैं और शूटिंग कर रहे हैं. जितनी भी खबरें उनको लेकर सोशल मीडिया पर फ़ैल रही हैं वह महज़ अफवाह है और कुछ नहीं.

मंदार ने क्या कहा?

मंदार ने इंस्टाग्राम पर लाइव आकर कहा कि, “नमस्ते, आप सब कैसे हैं? उम्मीद करता हूं कि सभी का काम सही चल रहा है. मैं भी काम कर रहा हूँ, मुझे कुछ समय पहले एक शख्स ने मेरे मरने की खबर भेजी, ऐसे में मैंने सोचा कि लाइव आकर सभी की गलतफहमी दूर कर दूं, क्योंकि इस खबर से मेरे फैंस चिंतित हो गए होंगे. सोशल मीडिया पर अफवाहें, आग से भी ज्यादा तेजी से फैलती हैं, इसलिए मैं बस ये बताना चाहता हूँ कि मैं बिल्कुल स्वस्थ हूँ और शूटिंग करते हुए अपनी लाइफ एन्जॉय कर रहा हूँ.”

मंदार ने आगे कहा कि जो भी इस तरह की खबरें फैला रहे हैं, मैं उनसे गुज़ारिश करता हूँ कि वे ऐसी खबरें न फैलाएं. भगवान उन्हें ‘सद्बुद्धि’ दें. तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सभी आर्टिस्ट्स स्वस्थ हैं और खुश हैं.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा बीते कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन करते आया है. ऐसे में शो के किरदार भी लोगों के घरों का हिस्सा बन चुके हैं. आलम यूँ हैं कि शो के कलाकारों को अब उनके असली नाम की बजाय उनके किरदार के नाम से जाना जाता है. इसी कड़ी में तारक मेहता के कई कलाकार गत वर्षों में शो छोड़कर जा चुके हैं, अब चाहे बात बबिता जी की हो, या दया भाभी की, शो के कई बड़े कलाकार शो छोड़कर जा चुके हैं. अब खबरें हैं कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा के तारक मेहता यानि शैलेश लोढ़ा भी छोड़ने वाले हैं.

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment