बॉलीवुड के दिग्गजों को कैसी लगी लाल सिंह चड्डा ? , जमकर दे रहे प्रतिक्रिया

मनोरंजनबॉलीवुड के दिग्गजों को कैसी लगी लाल सिंह चड्डा ? , जमकर दे रहे प्रतिक्रिया

रक्षाबंधन के मौके पर आमिर खान के फैंस का इंतजार खत्म हो चुका है। उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्म लाल सिंह चड्ढा सिनेमाघरों में लग चुकी है। रिलीज के बाद इस फिल्म को काफी अच्छे रिव्यू मिल रहे हैं। सोशल मीडिया से लेकर समाचार पत्रों तक फिल्म की खूब तारीफ हो रही है। फिल्म की कहानी के साथ लोगों को आमिर खान की एक्टिंग भी काफी पसंद आ रही है। इस बीच फिल्म पर सेलेब्स के रिएक्शन भी आने शुरू हो गए हैं। बॉलीवुड के कई दिग्गजों ने फिल्म को लेकर अपनी प्रतिक्रिया सोशल मीडिया पर दी है। 

सेलेब्स ने की जमकर तारीफ

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने आमिर की नई फिल्म की जमकर तारीफ की है। उन्होंने ट्वीट कर फिल्म को शानदार बताया है। सुष्मिता ने ट्वीट किया, ‘खूबसूरत परफॉरमेंसेस!! लाल सिंह चड्ढा की पूरी टीम को बधाई। फिल्म को देखकर काफी अच्छा लगा।’ इसके अलावा मशहूर फिल्म डायरेक्टर हंसल मेहता ने भी फिल्म की सराहना की है। वहीं, लगान फिल्म के डायरेक्टर ने भी फिल्म की तारीफों के पुल बांधे हैं।

उन्होंने ट्वीट किया, पांच स्टार नहीं…’लाल सिंह चड्ढा के लिए पांच गोलगप्पे…फिल्म और आमिर-करीना की परफॉर्मेंस बहुत अच्छी लगी…अतुल की स्क्रिप्ट और अद्वैत का डायरेक्शन कमाल है। इस फिल्म के लिए पूरी टीम को बधाई।’ इसके अलावा जिंदगी मिलेगी न दोबारा फिल्म की डायरेक्टर ने इंस्टाग्राम पर फिल्म की तारीफ करते हुए इसका पोस्टर शेयर किया है। 

गौरतलब है कि लाल सिंह चड्ढा का इंतजार फैंस को लंबे समय से था। इस फिल्म से आमिर ने चार साल बाद वापसी की है। आमिर को दोबारा बड़े पर्दे पर देखकर फैंस काफी खुश हैं। इस फिल्म में आमिर के अलावा नागा चैतन्य, करीना कपूर खान और मोना सिंह भी हैं। इसका निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है। इससे पहले वह सीक्रेट सुपरस्टार जैसी सुपरहिट फिल्म बना चुके हैं।

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles