[email protected]

पराग अग्रवाल और श्रेया घोषाल के बीच क्या है कनेक्शन? वायरल हो रहे पुराने मैसेज पर आया गायिका का ये रिएक्शन

- Advertisement -
- Advertisement -

जब से सोशल मीडिया कंपनी ट्विटर ने पराग अग्रवाल को अपना नया CEO बनाया है तब से यह नाम सुर्खियों में बना हुआ हैं। पराग अग्रवाल के साथ-साथ बॉलीवुड की मशहूर गायिका श्रेया घोषाल भी चर्चा में आ गयी हैं। सोशल मीडिया पर श्रेया घोषाल द्वारा पराग अग्रवाल के लिए किए गये बेहद पुराने ट्विट्स वायरस हो रहे हैं। दोनों के कनेक्श को लेकर सोशल मीडिया पर तामाम तरह के दावे किए जा रहे हैं। ऐसे में इस सभी तरह की अफवाहों को गायिका ने पूरी तरह से खारिज कर दिया हैं। श्रेया घोषाल ने ट्विटर तका सहारा लिया और फनी अंदाज में लोगों के कंफ्यूजन को दूर करते हुए अपनी बातें क्लीयर की। उन्होंने पराग के साथ अपने संबधों पर भी प्रकाश डाला। 

जैसे ही सोशल मीडिया यूजर्स ने श्रेया घोषाल के नए ट्विटर सीईओ पराग अग्रवाल के साथ संबंध की खोज की, गायक ने ट्विटर का सहारा लिया और यह कहते हुए हवा को साफ कर दिया कि जब माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म 2010 में लॉन्च हुआ था तो वे सिर्फ “बच्चे” थे। श्रेया घोषाल ने ट्वीट किया, “अरे यार तुम लोगों ने कितना बचपन का ट्वीट निकाला है! ट्विटर अभी लॉन्च हुआ है। 10 साल पहले हम बच्चे थे। दोस्त एक दसरे को ट्वीट नहीं करते क्या? 

श्रेया घोषाल का ट्वीट दोस्त पराग अग्रवाल को नया ट्विटर सीईओ बनने पर बधाई देने के कुछ घंटों बाद आया, उन्होंने कहा कि उन्हें उन पर “गर्व” है इस ट्विट के बाद दोनों के बीच ट्विटरके नये पुराने संदेश वायरस होने लगे। उन्होंने पराग के सीईओ बनने के बाद उन्हें ट्विट किया कि पराग बधाई हो। हमे आप पर गर्व हैं। इस सूचना के बाद हन जश्न बना रहे हैं। इस ट्विट के बाद सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं को श्रेया घोषाल और पराग अग्रवाल के बीच संबंध खोजने की जल्दी थी, इस लिए यूजर्स ने पुराने ट्वीट्स को खोदकर कर निकाला जिनमें से एक 2010 का था। यह वह ट्विट था जिसमें गायिका ने अपने प्रशंसकों से पराग अग्रवाल (उनके बच्चन का दोस्त) का अनुसरण करने का आग्रह किया था। 

उपयोगकर्ताओं ने गायिका, उनके पति शिलादित्य, पराग अग्रवाल और उनकी पत्नी विनीता की एक साथ घूमते हुए तस्वीरें भी निकालीं। पराग अग्रवाल ने सोमवार को ट्विटर के सीईओ के रूप में पदभार संभाला, जब जैक डोर्सी ने घोषणा की कि उन्होंने पद छोड़ दिया है। मुंबई में जन्मे अग्रवाल आईआईटी-बॉम्बे और स्टैनफोर्ड यूनिवर्सिटी के पूर्व

फेसबुक पर ताजा ख़बरें पाने के लिए लाइक करे

Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -
×