5.4 C
London
Sunday, December 3, 2023

क्या हिना और रॉकी के रिश्ते में आ गई है दरार, एक्ट्रेस ने क्यों लिखा टाइम टू ब्रेकअप

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

मुंबई. टेलीवर्ल्ड की चेहती बहु हिना खान इन समय अपने ब्रेकअप ( Hina Khan Breakup ) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं, सोशल मीडिया पर हर तरफ हिना खान ही छाई हैं और उनके ब्रेकअप की खबरें सुर्खियां बटोर रही हैं. बता दें कि एक्ट्रेस का एक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, और लोग उनके ब्रेकअप का कयास लगा रहे हैं.

#TimeToBreakup : हिना खान

इन दिनों हिना खान अपने ब्रेकअप की खबरें सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही हैं. अभिनेत्री ने हाल ही में, अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी एक फोटो शेयर की थी और उसमे लिखा था, टाइम टू ब्रेकअप. हिना का यह पोस्ट अब ट्विटर पर छाया हुआ है. ट्विटर पर #TimeToBreakup ट्रेंड हो रहा है. बता दें कि हिना खान बॉयफ्रेंड रॉकी जैस्वाल के साथ काफी समय से रिलेशन में है. बिग बॉस के दौरान भी रॉकी हिना को सपोर्ट करने घर में आए थे.

हिना के ब्रेकअप की खबरों से फैंस को लगा झटका

हिना ने अपने कई इंटरव्यूज़ में यह कहा है कि उनका और रॉकी का रिश्ता काफी सॉर्टेड है, ऐसे में उनके ब्रेकअप की खबरों ने फैंस का दिल तोड़ दिया है.

फैंस ट्विटर पर हिना के ब्रेकअप पर दुख जाता रहे हैं. हिना ने कई बार यह भी कहा है कि रॉकी को उनके माता-पिता भी खूब पसंद करते हैं. दोनों ही एक-दूसरे के परिवार से मिल चुके हैं. ऐसे में उनके ब्रेकअप की खबरें उनके फैंस के लिए शॉकिंग है.

ऐसे हुई थी हिना और रॉकी की मुलाक़ात

हिना ने अपने करियर की शुरुआत ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ शो से की थी, इस शो से ही उन्हें नेम और फेम दोनों मिला. बता दें कि हिना और रॉकी की मुलाकात शो के दौरान ही हुई थी. रॉकी शो के सुपरवाइजिंग प्रोड्यूसर थे, इस शो के दौरान ही दोनों की दोस्ती हुई और फिर इनकी नज़दीकियां बढ़ी

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here