विकेट चटकाने के बाद मुंह पर उंगली रखकर किसे चुप रहने का इशारा करते हैं मोहम्मद सिराज? खुद बताया

मनोरंजनविकेट चटकाने के बाद मुंह पर उंगली रखकर किसे चुप रहने का इशारा करते हैं मोहम्मद सिराज? खुद बताया

लंदन, एएनआइ। इंग्लैंड की पहली पारी में चार विकेट लेने के बाद, भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने शनिवार को अपनी सेलिब्रेशन स्टाइल के बारे में राज खोला। वह विकेट लेने के बाद मुंह पर उंगली रखकर सेलिब्रेट करते दिखाई देते हैं। सिराज की शानदार गेंदबाजी के बदौलत दूसरे टेस्ट की पहली पारी में इंग्लैंड को 391 रनों पर समेटने में भारत सफल रहा।

इंग्लैंड की ओर से कप्तान जो रूट के नाबाद 180 रनों की पारी खेली। दिन का खेल खत्म होने के बाद अपने सेलिब्रेशन स्टाइल के बारे में पूछे जाने पर, सिराज ने कहा कि वे ऐसा आलोचकों के लिए करते हैं, जो उनके बारे में बहुत कुछ कहते हैं। वे इन लोगों को अपनी गेंद से जवाब देना चाहते हैं।

Mohammad Siraj khan



मैच में शानदार गेंदबाजी को लेकर सिराज ने कहा, इंग्लैंड में तेज गेंदबाजों की भूमिका अहम होती है। हम लगातार सटीक लेथ पर गेंदबाजी कर रहे थे। हमारी योजना एक ही लेंथ पर लगातार गेंदबाजी करने की थी। मैं अपने रणजी ट्रॉफी के दिनों में भी लगातार एक स्पाट पर गेंदबाजी करता था। मेरी केवल यह योजना थी कि मैं लगातार एक जगह पर लगातार गेंद करने की कोशिश करूं।

Indian fast bowler Mohammad Siraj khan

जानी बेयरस्टो को बाउंसर फेंकने के पीछे का कारण बताते हुए सिराज ने कहा, विकेट इतना मदद नहीं कर रहा था इसलिए हमने बाउंसर का इस्तेमाल करने की योजना बनाई, क्योंकि आठ ओवरों के बाद नई गेंद ली जाती। इसलिए शार्ट गेंद फेंकने की योजना थी।

बता दें कि इंग्लैंड 27 रनों से आगे है और जब भारत रविवार को मैदान पर उतरेगा, तो मेहमान दूसरी पारी में अधिक से अधिक रन बनाने की कोशिश करेंगे। इसे लेकर टीम इंडिया के इस तेज गेंदबाज ने कहा कि विकेट बल्लेबाजी के लिए अच्छा हो गया है। हम बोर्ड पर रन लगाने की कोशिश करेंगे। हम अधिक से अधिक रन बनाने की कोशिश करेंगे। सिराज ने पहले टेस्ट में शानदार प्रदर्शन किया था। 

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles