6.4 C
London
Tuesday, April 23, 2024

‘Virat Kohli वेब सीरीज Money Heist के सीजन 5 में क्या कर रहे हैं?’ क्रेजी फैंस ने हुए शॉक्ड

नेटफ्लिक्स (Netflix) की फेमस वेब सीरीज मनी हाइस्ट (Money Heist) में पोर्फेसर (Professor) के किरदार को काफी तवज्जो दी जाती है, लेकिन इस बार ऐसा लग रहा है विराट कोहली (Virat Kohli) के हमशक्ल ने महफिल लूट ली है.

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

नई दिल्ली: ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर मशहूर वेब सीरीज मनी हाइस्ट (Money Heist) के सीजन-5 की शुरुआत हो चुकी है. फैंस इसे लेकर बेहद क्रेजी हो चुके हैं. इस बीच कई लोग तो इसमें क्रिकेट का कनेक्शन भी तलाश लिया है जो इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है.

‘मनी हाइस्ट’ में विराट कोहली!

क्रिकेट फैंस ने मनी हाइस्ट के सीजन-5 (Money Heist Season 5) में टीम इंडिया (Team India) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) का हमशक्ल खोज निकाला और उसकी फोटो ट्विटर पर पोस्ट कर दी. हालांकि कई लोग इस शख्स को बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल (Bobby Deol) का डुप्लीकेट बता रहे हैं. 

कौन है ये हमशक्ल?

विराट कोहली (Virat Kohli) के इस हमशक्ल को पुलिसकर्मी का रोल मिला जिसका काम मार्सिली (Marseille) को पकड़ना है. दरअसल मार्सिली पोर्फेसर (Professor) की टीम का मेंबर है जो लिस्बन (Lisbon) नाम के शख्स को हेलिकॉप्टर (Helicopter) तक ड्रॉप करता है.

फैंस ने फोटो पर लिए मजे

विराट कोहली (Virat Kohli) के इस डुप्लीकेट की तस्वीर ट्विटर पर तेजी से वायरल हो गई. इंडियन क्रिकेट फैंस इसपर जमकर मजे ले रहे हैं. कई फैंस पूछ रहे हैं कि भारतीय कप्तान मनी हाइस्ट के सीजन-5 (Money Heist Season 5) में आखिर क्या कर रहे हैं. आइए नजर डालते हैं ऐसे चुनिंदा ट्वीट्स पर.

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here