20.6 C
London
Saturday, May 25, 2024

क्या? अमीषा पटेल फ़ैसल पटेल से करने वाली है शादी ?? फ़ैसल पटेल ने सरे आम प्रपोज़ किया

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

नई दिल्ली, 31 दिसंबर। कांग्रेस के दिग्गज और सोनिया गांधी के बेहद करीबी रहे दिवंगत नेता अहमद पटेल को दुनिया से विदा हुए एक साल से ज्यादा का वक्त हो चुका है लेकिन उनके बेटे फैसल पटेल के कारण एक बार फिर से अहमद पटेल की चर्चा होने लग गई है।

दरअसल फैसल ने सार्वजनिक मंच से कुछ ऐसा कहा, जिसकी वजह से वो सोशल मीडया पर चर्चित हो गए हैं।’ हैप्पी बर्थडे माय डार्लिंग, लव यू’ 

दरअसल फैसल का एक दिन पहले जन्मदिन था, इस कारण बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल ने उन्हें Twitter पर विश करते हुए लिखा था कि ‘ हैप्पी बर्थडे माय डार्लिंग, लव यू। तुम्हारे लिए ये साल सबसे ज्यादा अद्भुत रहे।’ जिसके जवाब में फैसल ने कुछ ऐसा लिखा जिसकी कल्पना किसी ने भी नहीं की थी।

फैसल ने लिखा कि ‘ धन्यवाद अमीषा, मैं पब्लिकली तुम्हें सामान्य रूप से प्रपोज कर रहा हूं, क्या तुम मुझसे शादी करोगी’, हालांकि फैसल ने थोड़ी देर बाद इस ट्वीट को डिलीट कर दिया लेकिन तब तक ये पोस्ट वायरल हो गई थी और सियासी गलियारों से लेकर बॉलीवुड हस्तियों के बीच ये चर्चित हो गई और लोग इस पर कमेंट करने लगे।

‘कहो ना प्यार है’ 

मालूम हो कि ‘कहो ना प्यार है’ फिल्म के जरिए धमाकेदार शुरुआत करने वाली अमीषा पटेल का फिल्मी करियर ज्यादा सफल नहीं रहा। इस बीच उनका नाम कई फिल्मी हस्तियों और राजनेताओं से भी जुड़ा लेकिन अमीषा ने कभी भी अपने किसी भी रिलेशन की पुष्टि नहीं की।

अफेयर की खबरों ने जोर पकड़ा

हालांकि इधर काफी दिनों से उन्हें फैसल के साथ स्पॉट किया जा रहा है और जिस तरह से अमीषा ने उन्हें जन्मदिन विश किया, उससे तो यही लगता है कि दोनों काफी करीब हैं, फिलहाल अमीषा की ओर से फैसल के ट्वीट पर कोई रिएक्शन नहीं आया है लेकिन दोनों के अफेयर की खबरों ने जोर पकड़ा हुआ है।

45 वर्ष की उम्र में अमीषा पटेल अविवाहित हैं 

वैसे जहां 45 वर्ष की उम्र में अमीषा पटेल अविवाहित हैं वहीं फैसल पटेल की पहली शादी जैनब नेडोउ से हुई थी लेकिन साल 2017 में उनकी दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई थी। तब से ही फैसल अकेले ही हैं। फिलहाल फैसल एचएमपी फाउंडेशन के CEO हैं और उन्होंने दून पब्लिक स्कूल से स्कूली पढ़ाई करने के बाद अमेरिका के हवाई पैसिफिक यूनिवर्सिटी से बीबीए किया है।

राजनीति में कोई दिलचस्पी नहीं

उनकी एक बहन महबूबा अहमद हैं, जिनकी शादी इरफान सिद्दिकी से हुई है, जो कि वकील हैं। दोनों ही भाई-बहन की अपने पिता की तरह राजनीति में कोई दिलचस्पी नहीं है और इसी वजह से कांग्रेस में नंबर 2 की हैसियत रखने वाले अहमद पटेल के बच्चे कभी भी किसी भी राजनीतिक इवेंट में नजर नहीं आते हैं।

- Advertisement -spot_imgspot_img

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here