8.8 C
London
Wednesday, April 17, 2024

वेस्ट बंगाल: चुनावी रैली में भड़काऊ भाषण की वजह से बुरे फसे मिथुन चक्रवर्ती, पुलिस ने की 45 मिनट पूछताछ

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

कोलकाता: भारतीय जनता पार्टी के नेता और फिल्म अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) से भड़काऊ भाषण मामले में कोलकाता पुलिस (Kolkata Police) ने वर्चुअल तरीके से पूछताछ की. कोलकाता पुलिस के अधिकारियों ने मिथुन से करीब 45 मिनट तक पूछताछ की.

मिथुन चक्रवर्ती ने किया था कलकत्ता हाई कोर्ट का रुख

मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) ने इससे पहले कलकत्ता हाई कोर्ट (Calcutta High Court) का रुख किया था और आईपीसी की धारा 504, 505, 153ए, 120बी के तहत उनके खिलाफ दर्ज प्राथमिकी को रद्द करने की मांग की थी. हालांकि, कोर्ट ने उन्हें जांच में वर्चुअली शामिल होने के लिए कहा था.

चुनाव प्रचार के दौरान दिया था भड़काऊ बयान

बता दें कि मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) ने पश्चिम बंगाल विधान सभा चुनाव (West Bengal Assembly Election) के दौरान आयोजित रैली में भड़काऊ भाषण दिया था. इसके बाद कोलकाता के मानिकतल्ला थाने में उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी.

मिथुन चक्रवर्ती का भाषण

माणिकतला पुलिस स्टेशन में दर्ज प्राथमिकी में दावा किया गया है कि 7 मार्च को आयोजित रैली में मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) ने ‘मारबो एकहने लाश पोरबे शोशाने (तुम्हे यहां मारूंगा तो लाश श्मशान में गिरेगी)’ और ‘एक छोबोले छोबी (सांप के एक दंश से तुम तस्वीर में कैद हो जाओगे)’ कहा था. बता दें कि ये दोनों फिल्मी डायलॉग हैं और इसकी वजह से मिथुन चक्रवर्ती मुश्किल में आ गए हैं.

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here